व्यापार

Stocks : आज के कारोबारी सत्र में ये 5 Stocks मचा सकते हैं धमाल, जानें टार्गेट और स्टॉप लॉस

नई दिल्ली, 03 अप्रैल। Stocks : वित्त वर्ष 2024 (FY 2024) के पहले कारोबारी सप्ताह के पहले दिन यानी सोमवार के लिए हम पांच ऐसे स्टॉक की सिफारिश लाए हैं। जो आने वाले निकटतम समय में निवेशक को बढ़िया रिटर्न बनाकर दे सकते हैं। इन सभी स्टॉक की सिफारिश मार्केट के एक्सपर्ट द्वारा की गई है, आइए स्टॉक के बारे में जानते हैं। एलकेपी सिक्योरिटीज के सीनियर टेक्निकल एनालिस्ट रूपक डे ने दो स्टॉक्स के खरीदारी की सिफारिश किया है।

कोफोर्ज

पहले स्टॉक के तौर पर एक्सपर्ट रूपक डे ने कोफोर्ज स्टॉक पर खरीदारी की सिफारिश किया है। एक्सपर्ट ने स्टॉक पर 4100 रुपए का टार्गेट प्राइस निर्धारित किया है. वही स्टॉपलॉस के तौर पर 3700 निर्धारित किया है। वही स्टॉक की खरीदारी का रेंज 302 से 305 रुपए है। स्टॉक के डेली चार्ट पर नजर डाले तो गिरावट के लंबे समय को देखने के बाद यहां पर तेजी देखी जा सकती है। स्टॉक का मोमेंटम ऑसिलेटर बुलिश क्रॉसओवर में दिखाई दे रहा है।

बैंक ऑफ बड़ौदा

एक्सपर्ट डे एक दूसरा स्टॉक बैंक ऑफ बड़ौदा है। जिस पर उन्होंने खरीदारी करने की कॉल दिया है। उन्होंने स्टॉक के लिए 195 रुपए का टार्गेट प्राइस निर्धारित किया है। वही स्टॉप लॉस के तौर पर 160 रुपए दिया है. एक्सपर्ट डे के अनुसार स्टॉक में मजबूती की संभावना दिख रही है। जिसका कारण वीकली चार्ट में बुलिश कैंडलस्टिक पैटर्न दिखाई देना है। मार्केट एक्सपर्ट और कोटक सिक्योरिटी के हेड ऑफ इक्विटी रिसर्च श्रीकांत चौहान ने दो स्टॉक पर खरीदारी करने की कॉल दिया है।

वोल्टास कंपनी

एक्सपर्ट चौहान का पहला स्टॉक वोल्टास कंपनी का है। इस स्टॉक पर उन्होंने 870 रुपए के टार्गेट प्राइस के लिए खरीदारी करने को कहा है। स्टॉक का स्टॉप लॉस 787 रुपये है. स्टॉक का सीएमपी 816.55 रुपए है। स्टॉक का टेक्निकल इंडिकेटर आर एस आई और चार्ट की फॉर्मेशन को देखते हुए लग रहा है कि स्टॉक अपने डिमांड जोन से बाहर जाने के लिए एक अप मूव देखा जा सकता है।

अपोलो टायर्स

एक्सपर्ट चौहान का दूसरा स्टॉक अपोलो टायर्स है। उन्होंने अपोलो टायर्स के लिए 3491रुपए का टार्गेट प्राइस निर्धारित किया है. वही स्टॉपलॉस के तौर पर 308 रुपये दिया है। स्टॉक एक सीएमपी 320.2 रुपये है. स्टॉक अपने हाईएस्ट लेवल पर दिखे शॉर्ट टर्म करेक्शन के बाद से स्टॉक में नीचे की तरफ गिरावट का मोमेंटम रुकता हुआ दिखाई दे रहा है। चार्ट के टेक्निकल में राउंडिंग बॉटम चार्ट फॉर्मेशन बनता हुआ दिखाई दिया है।

जुबिलेंट फूडवर्क्स

जुबिलेंट फूडवर्क्स स्टॉक पर खरीदारी करने की सलाह है। स्टॉक का सीएमपी 439.91 रुपये है। स्टॉक के लिए टार्गेट प्राइस 470 रुपये है। वही स्टॉप लॉस की बात करें तो 424 रुपये है। हाल में ही कंपनी के मैनेजमेंट में बदलाव देखा गया है। दरअसल कंपनी में समीर खेत्रपाल ने सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर के तौर पर अपना पद संभाला है। जिसके बाद से स्टॉक में तेजी देखी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button