Vivo v9 youth

Vivo v9 youth आज भारत में लॉन्च हो गई, जानें इसकी कीमत

Spread the love

Vivo  ने आज vivo v9 youth लांच कर दिया है। हम इस फोन के बारे में सारी जानकारियाँ आपको देंगे, ताकि आप ये निष्कर्ष निकाल सकें की इस फोन को आपको खरीदना चाहिए या नहीं।

vivo v9 youth मेटल यूनिबॉडी और कर्व्ड एजेज के डिजाइन के साथ आता है। इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर और वर्टीकल ड्यूल कैमरा सिस्टम दिया गया है। स्पेसिफिकेशन्स के मामले में, फोन में 6.3 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 19:9 का अस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। vivo v9 youth में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 450 SoC के साथ 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

vivo v9 youth को 18990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन आज यानि 20 अप्रैल से ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसे ऑनलाइन 24 अप्रैल से गोलड और ब्लैक कलर विकल्प में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : PRIME MINISTER NARENDRA MODI ने दिया करारा जवाब, की कई मुद्दों पर बात

Vivo v9 youth

Vivo v9 youth

vivo v9 youth में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 16MP + 2MP इमेज सेंसर्स मौजूद हैं। इसमें 16MP का AI फीचर्स के साथ सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। स्मार्टफोन फनटच ओएस 4.0 पर आधारित एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर कार्य करता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3260 mAh की बैटरी दी गई है।

अगर आप इस फ़ोन को खरीदने की सोच रहे हैं, तो कुछ बातें आपको जरुर ध्यान में रखनी चाहिए। इस फोन के अन्दर जो प्रोसेसर दी गयी है, वो कुछ खास नहीं है। इस कीमत में और भी अछे प्रोसेसर मार्किट में हैं, साथ ही इसमें मात्र 32 gb की स्टोरेज भी कम है। इस फ़ोन में चुकी नौच दी गयी है, तो इसकी लुक अछि होगी। कैमरा भी ठीक मिल जाएगा। बस ये फ़ोन उतनी फ़ास्ट नहीं होगी।

हमारे वेबसाइट पर आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपके पुनः पधारने की कामना करते हैं। कोई भी खबर सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब जरुर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *