geeta basra

इंडियन क्रिकेटर्स की बीवियां बिना मेकअप के दिखती हैं ऐसी

Spread the love

indian cricketers की बीवियों को आप में से बहुत लोगों ने देखा होगा। हम में से ज्यादातर लोगों ने उन्हें मेकअप के साथ ही देखा होगा। भारतीय क्रिकेटर्स की बेहद खूबसूरत हैं लेकिन तब तक, जब तक उन्होंने मेकअप लगाया होता हैं। आज हम आपको क्रिकेटर्स की बीवियों के बिना मेकअप लुक दिखाने जा रहे हैं।

1. आएशा धवन

aayesha dhawan

aayesha dhawan

बल्लेबाज शिखर धवन 30 अक्टूबर 2012 को आएशा मुखर्जी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। आएशा मुखर्जी मेकअप के साथ जितनी खूबसूरत और एलिगेंट लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वे बिना मेकअप भी लगती हैं।

2. गीता बसरा

geeta basra

geeta basra

indian cricketer स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा एक बॉलीवुड एक्ट्रैस भी हैं। वैसे गीता में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। गीता मेकअप के साथ तो अच्छी लगती ही हैं लेकिन बिना मेकअप वे कुछ ऐसी दिखाई देती हैं।

3. हेजल कीच

hejal

hejal

बॉलीवुड एक्ट्रैस हेजल कीच ने भारतीय क्रिकेट टीम के सितारा खिलाड़ी युवराज सिंह को लम्बे समय तक डेट करने के बाद उनसे विवाह के बंधन में बंध गई। हेजल पर्दे पर जितने ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं, पर्दे के पीछे वो उतने ही सादे अंदाज में दिखती हैं।

4. नताशा जैन

natasha jain

natasha jain

गौतम गंभीर पिछले कई सालों से भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन वे आईपीएल में सक्रिय हैं। उनकी पत्नी नताशा गंभीर भी उनकी तरह शांत और डिसेंट दिखाई देती हैं। नताशा गंभीर मेकअप के साथ जितनी खूबसूरत लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वे बिना मेकअप भी दिखाई देती हैं।

5. साक्षी धोनी

sakshi dhoni

sakshi dhoni

पूर्व indian cricketer और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए मीडिया का आकर्षण बनी रहती हैं। जिस साक्षी पर मीडिया की नजरे चौबीस घंटे बनी रहती है, वो बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखाई देती हैं।

6.प्रियंका रैना 

priyanka raina

priyanka raina

सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका से 3 अप्रैल 2015 को शादी की थी। उन दोनों की एक बेटी भी है। प्रियंका ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं और उनकी क्रिकेट में कोई रूचि नहीं है। प्रियंका बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखाई देती हैं।

हमारे वेबसाइट पर आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, हम आपके पुनः पधारने की कामना करते हैं। कोई भी खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें सब्सक्राइब करना ना भूलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *