Sonu nigam on the target of terrorist group lashkar-e-taiyaba

सोनू निगम लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर, खुफिया विभाग की ताज़ा रिपोर्ट

Spread the love
Sonu nigam on the target of terrorist group lashkar-e-taiyaba

Sonu nigam on the target of terrorist group lashkar-e-taiyaba

मशहूर बॉलीवुड गायक सोनू निगम को आतंकवादी संगठन ने अपने निशाने पर रखा है। जी हाँ, ताज़ा रिपोर्टों के आधार पर, बॉलीवुड के ये सिंगर लश्कर-ए-तैयबा के टार्गेट पर हैं। मुंबई पुलिस को खुफिया विभाग द्वारा, निगम की सुरक्षा बढ़ाये जाने की बात कही गयी है। सोनू निगम ने लाउडस्पीकर पर आजान बजाये जाने पर सवाल उठाये थे। शायद उसी मुद्दे को लेकर, वह आतंकवादी संगठन के निशाने पर आ गये हैं।

सोनू निगम का किसी भी सार्वजनिक आयोजन, या प्रचार गतिविधि के दौरान हत्या कर दिया जा सकता है। नतीजतन, मुंबई पुलिस गायक के चारों ओर सुरक्षा प्रदान करने पर विचार कर रही है। ऐसा लगता है कि उनके बयान के आसपास से, विवाद के अंगारे अभी भी ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहे। सोनू निगम कहते हैं कि केवल अजान पर प्रकाश डाला गया था, जब की उन्होंने मंदिर और गुरुद्वारे का भी उल्लेख किया था। सोनू निगम ने इस साल के शुरूआत में मुसलमानों के लिए, लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल पर अपनी टिप्पणियों से सुर्खियाँ खड़ी कर दी थी। अब, बॉलीवुड गायक ने कथित तौर पर कहा कि उन्होंने मंदिरों और गुरुद्वारों के बारे में भी उल्लेख किया था, लेकिन केवल अजान पर टिप्पणी की गई थी। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर भी धर्म जोड़ा गया था। रिपोर्टों के मुताबिक, उनका मानना ​​है कि भारत में लोग शब्दों के अर्थ को समझने की कोशिश नहीं करते हैं।

गायक ने कथित तौर पर कहा कि जब प्रोफेट मुहम्मद ने इस्लाम बनाया था, तो उस वक़्त बिजली नहीं थी। वह लोगों को जगाने के लिए लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं करते थे, जो धर्म का पालन नहीं करते थे। आईएएनएस के मुताबिक, गायक सोनू निगम ने बुधवार को ट्विटर को क्विट करने की घोषणा की। गायक अभिजीत भट्टाचार्य के ब्लोगिंग अकाउंट के निलंबन के बाद उनहोंने सभी से यही आग्रह किया।

मस्जिदों में अज़ान के लिए लाउडस्पीकरों के उपयोग पर अपने ट्वीट्स के साथ, सोनू निगम ने कहा की अगर उनके हालिया विवादास्पद ट्वीट्स मुस्लिम विरोधी पाए गए तो, वह माफी मांगी। अपने पदों को स्पष्ट करते हुए ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, निगम ने कहा की मुझे एक जगह ऐसा बताएं, जहां मैंने मुस्लिम विरोधी कुछ भी कहा है, और मैं माफी मांगूंगा। उन्होंने दावा किया कि जब उन्होंने लाउडस्पीकरों के बारे में बात की थी, तो उन्होंने मंदिरों और गुरुद्वारों का भी उल्लेख किया था। निगम का सिर मुड़ने के लिए पश्चिम बंगाल के एक फतवे में, 10 लाख रुपये की पेशकश की गयी थी। इस पर निगम ने कहा की, आज 2 बजे आलिम आएंगे और मेरे सिर को मुड़ेंगे, अपने 10 लाख मॉलवी तैयार करें।

यह गायक-अभिनेता हमेशा अपने शब्दों के साथ सुर्खियों में रहे, जब वह गायन नहीं कर रहे थे। आज सुबह ही सोनू अपने ट्वीटों के जरिए, पास के एक मस्जिद से अज़ायन की आवाज़ की शिकायत कर रहे थे। गायक अज़ान की आवाज़ से इतना नाखुश थे कि, उन्होंने इसे मजबूर धर्म कहा। सोनू ने इस विषय पर ट्वीट्स की एक श्रृंखला डाली है, और इसके परिणाम स्वरूप कई लोगों ने उनकी टिप्पणी पर पलटवार किये।

हमारे वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। लेटेस्ट न्यूज़ को पाने के लिए कृपया हमें सब्सक्राइब करना ना भूलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *