sunny leone

ये हैं सनी लियॉन की ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ ख़ास बातें, नहीं जानते होंगे आप

Spread the love
sunny leone

sunny leone

आज हम आपको सनी लियॉन की ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ ख़ास बातें बताने वाले हैं। आप सभी शायद इन जानकारियों से वाकिफ ना हों। सनी लियॉन अब तक बॉलीवुड में काफी फ़िल्में कर चुकी हैं। उनमें से बहुत सी फ़िल्में हिट भी हुई। बिग बॉस के मंच पर पहली बार महेश भट्ट ने सनी लियॉन को देखते ही, अपनी फिल्म का ऑफर दे दिया था। आज हम सनी लियॉन की ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ रोचक बातों के बारे में बात करेंगे। सनी लियॉन के माता-पिता के विचार भी, हम आपको बताएँगे।

करेन मल्होत्रा है सनी लियॉन का असली नाम

सनी लियॉन का असली नाम करेन मल्होत्रा है, जिनके माता पिता भारतीय हैं। सनी लियॉन ने अपने बातचीत के दौरान बताया की उनका कभी भी सपना उस जगह पर जाना नहीं था, जिनके लिए लोग आज उन्हें जानते हैं।

सनी के माता-पिता मूल रूप से पंजाब के हैं

सनी ने कहा की उनके माता-पिता मूल रूप से पंजाब के निवासी हैं, और जब उन्हें उनके इस लाइफ के बारे में चला तो उन्हें काफी सदमा पंहुचा। सनी ने बताया की उन्हें मालूम था की उनके घरवालों की क्या प्रतिक्रिया होगी, और इसके लिए वो तैयार थी। सनी के माता-पिता ने जल्दी ही उनके काम और उनके फैसले को ना सिर्फ स्वीकार किया बल्कि सम्मानित भी किया। जब सनी से टाइम्स ऑफ़ इंडिया के रिपोर्टर ने पूछा की क्या आपके माता-पिता ने कभी आपकी वयस्क वीडियो देखी है, तो इस पर सनी ने जवाब दिया की किसी के भी माता-पिता ऐसा नहीं करेंगे।

वयस्क सितारों से वेश्याओं की तुलना जायज़ नहीं

सनी का यह कहना है कि वे लोग अज्ञान हैं जो वेश्याओं के साथ वयस्क सितारों को समानता देते हैं। उन्होंने कहा की मुझे लगता है कि भारत में वयस्क मनोरंजन उद्योग की कमी है, इसीलिए यहाँ के लोगों को यह पता नहीं है कि ये कैसा है।

सनी ने आगे कहा की यह सच है कि जब वह सोलह साल की थी, तब उन्होंने अपना कौमार्य खो दिया था। उन्होंने आगे कहा की, मेरी कौमार्यता सोलह वर्ष में ख़त्म करना मेरी पसंद थी। उन्होंने बताया की वह लड़का उनके साथ बास्केट बॉल खेलता था। सनी के माता-पिता कई सालों तक भारत से दूर रहे, इसलिए उनकी सोच थोड़ी अलग है।

सनी के माता-पिता ने हमेशा उनके निर्णय का सम्मान किया

सनी ने अपने माता-पिता के बारे में कहा की, उन्होंने हमेशा मेरे निर्णय का सम्मान किया है। आगे उन्होंने बातचीत के दौरान बताया की वो आज जो भी हैं, उसका उन्हें कोई पछतावा नहीं। उन्होंने कहा की उनके पास महान परिवार, महान दोस्त और अच्छा जीवन साथी है।

शुरुआत में सनी को मिला काफी फेम

सनी लियॉन ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था, तब उन्हें यहाँ काफी फेम मिला। सनी ने कुछ हिट फ़िल्में भी बॉलीवुड के नाम की। अब सनी का जलवा धीरे-धीरे बॉलीवुड में फीका पड़ता दिख रहा है। हाल ही में, महेश भट्ट ने भी सनी को लेकर विवादित बयान दिए हैं। महेश भट्ट ने कहा की, सनी लियॉन की फिल्मों में राष्ट्रगान नहीं बजना चाहिए।

हमारे वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपके पुनः पधारने की आशा करते हैं, धन्यवाद।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *