Shakila

Shakila : 17 वर्ष की उम्र में इस अभिनेत्री को माँ ने किया वेश्या बनने पर मजबूर

Spread the love

Shakila : आज हम आपको साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एडल्ट अभिनेत्री shakila के बारे में कुछ ख़ास बातें बताने वाले हैं. आपको बता दें की shakila जब 17 वर्ष की थी तब उसकी माँ ने उसे वेश्या बनने पर मजबूर किया.

Shakila की माँ ने स्पा में ग्राहकों के साथ सम्बन्ध बनाने पर किया मजबूर

Shakila की माँ और पिता का तलाक हो गया था, जिसके बाद शकीला अपनी माँ और उसके बॉयफ्रेंड के साथ नासिक में रहती थी. वहां शकीला को स्कूल भी नहीं जाने दिया जाता था. उसे इतनी कम उम्र में एक स्पा के रिसेप्शन पर काम करने के लिए कहा गया. शकीला को इस काम के लिए दस हजार रुपये मिलते थे. उसके बाद शकीला को ग्राहकों को मसाज देने के लिए कहा गया. मसाज के बाद उसे स्पा में आने वाले ग्राहकों के साथ शारीरक सम्बन्ध बनाने पर मजबूर किया. ग्राहकों का ख़राब रवैया देख कर शकीला ने ये काम करने से मना किया, लेकिन उसकी माँ ने उसे यह करते रहने को कहा.

Shakila

Shakila

Shakila को पुणे में एस्कॉर्ट सर्विस में काम करने पर मजबूर किया गया 

कुछ दिनों बाद स्पा में पुलिस की रेड पड़ने के बाद उन सब को पुणे आना पड़ा. पुणे में शकीला की माँ ने उसे एस्कॉर्ट सर्विस में काम करने पर मजबूर किया. लेकिन शकीला को ऐसा करना पसंद नहीं था. उसने लक्ष्य फाउंडेशन नाम के एक एनजीओ की मदद से शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद शकीला की माँ और उसके कथित बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. 15 दिनों तक चाइल्ड रिस्क होम में रखने के बाद शकीला को अपने पिता और दादी के पास भेज दिया गया.

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें की शकीला पर हाल ही में बॉलीवुड में एक बायोग्राफी बन रही है. इसमें शकीला की ज़िंदगी की सच्चाइयों से रु – बरु करवाया गया है. शकीला के किरदार में अभिनेत्री ऋचा चड्डा नजर आयेंगी.

यह भी पढ़ेंइन अभिनेत्रियों को पुलिस ने वेश्यावृति के लिए गिरफ्तार किया था, जानें इनके नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *