relationship

अच्छा तो इसलिए खाते हैं सीधे-साधे लड़के प्यार में धोखा

Spread the love

कुछ लोगों का मानना है की relationship में ज्यादातर लड़कियां ही प्यार में धोखा खाती हैं। लेकिन ऐसा बिलकुल भी जरुरी नहीं है। प्यार में धोखा कोई भी खा सकता है।

relationship में एक बार दिल टूटने से उस गम से उभरना हर किसी के लिए आसान नहीं होता, लेकिन क्या आपने कभी गौर किया है कि अच्‍छे लड़कों को ही प्‍यार में धोखा क्यों मिलता है। वैसे तो हर रिश्ते की बुनियाद विश्वास पर टिकी होती है लेकिन अन्य और भी कई वजहें है जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

relationship

relationship

यह भी पढ़ें : NARENDRA MODI ने POSCO ACT पर पहली बार खुल कर बोले, किया फांसी पर लटकाने का समर्थन

आज हम आपको बताने वाले हैं की अच्छे लड़के ही relationship में धोखा क्यूँ खाते हैं।

1. relationship में जरूरत से ज्यादा ख्याल रखने वाले लड़के भी लड़कियों को पसंद नहीं आते। हर किसी को अपने रिश्ते में स्पेस चाहिए होती है, ताकि वह अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जी सके। relationship में पार्टनर द्वारा ज्यादा केयर भी उन्हें इरिटेट करने लगती है और बात रिश्ता खत्म करने तक आ जाता है।

2. relationship में कुछ लड़के हमेशा अपने आप में मस्त रहते है और अपनी गर्लफ्रैंड की बातों पर इग्नोर करना शुरू देते हैं। उन्हें अपने विचार और बातें भी सही लगती हैं, जिस वजह से गर्लफ्रैंड उनके साथ रहना पसंद नहीं करती है और रिश्ता तोड़ देती है।

3. relationship में अधिकतर लड़के प्यार के प्रति इतने ईमानदार हो जाते हैं कि अपनी अतीत के बारे में सब कुछ अपनी गर्लफ्रैंड को बता बैठते है। इसी बात को लेकर गर्लफ्रैंड के मन में संदेय बना रहता है कि वह पहली को छोड़ सकता है तो मुझे छोड़कर कब छोड़ दे कोई भरोसा नहीं।

4. relationship में कुछ लड़के नियम और कानून के पूरे पक्के होते हैं। उन्हें लगने लगता है कि जैसे वह अपनी लाइफ को नियम से जी रहे है, वैसे ही उनका लाइफपार्टनर जीए। लड़कों को समझना चाहिए कि हर किसी को नियम-कानून और पाबंदियों के साथ रहना पसंद नहीं होता।

5. relationship में कुछ लड़के अपनी गर्लफ्रैंड पर हद से ज्यादा रोक-टोक लगाने लगते हैं। चाहें इसके पीछे उनकी भावना सही हो लेकिन ऐसे में लड़कियों को अपनी अाजादी छिनती नजर आने लगती है और वह उस लड़के से दूर भागने लगती है।

हमारे वेबसाइट पर आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपके पुनः पधारने की कामना करते हैं। कोई भी खबर सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब जरुर करें।

यह भी पढ़ें : ASARAM BAPU : रेप केस में कल जोधपुर कोर्ट का फैसला, बढ़ाई गई सुरक्षा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *