prabhas upcoming film saaho

prabhas upcoming film saaho : फिल्म के लिए 37 कार और 5 ट्रक दुर्घटनाग्रस्त की

Spread the love

prabhas upcoming film saaho

Prabhas  के आगामी त्रिभाषी action adventure की टीम, जिसे सुजीत द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, को पिछले तीन हफ्तों से अबू धाबी में व्यापक action शूट करने के लिए तैनात किया गया है। एक बयान के माध्यम से, निर्माताओं ने हाल ही में खुलासा किया कि इस विशेष एक्शन एपिसोड पर 90 करोड़ खर्च किए जा रहे हैं, जिसे फिल्म की मुख्य विशेषताएं माना जाता है।

अंतरराष्ट्रीय स्टंटमैन केनी बेट्स की देखरेख में, टीम पिछले कुछ हफ्तों से शूटिंग कर रही है। जाहिर है, यह पता चला है कि स्क्रीन पर दर्शकों द्वारा देखा गया 9 0 प्रतिशत सीन वास्तविक होगा, जिसमें कार और ट्रक क्रैश दृश्य शामिल होंगे।

prabhas से संयुक्त अरब अमीरात में मीडिया परस्पर संपर्क में चल रही कार्यक्रम के बारे में दिलचस्प जानकारी प्रदान की है। उन्होंने खुलासा किया कि बाहुबली 2 के रिलीज से पहले, प्रभास ने साहो पर हस्ताक्षर किए थे और टीम इस बात पर चर्चा करने के लिए केनी बेट्स से मुलाकात की थी कि फिल्म में एक्शन दृश्य कैसे शूट किए जाएंगे।

prabhas ने दी saaho की जानकारियाँ 

prabhas ने कहा की हम दो साल पहले केनी से मिले थे। उन्होंने सुझाव दिया कि हम सब कुछ शूट करें। स्क्रीन पर दर्शकों के करीब 9 0 प्रतिशत सीन वास्तविक होंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि हम पीछा करने से सीन्स में वास्तविक कारों का उपयोग करते हैं। सीजीआई के बजाय, वह असली दुर्घटनाएँ चाहते थे। हमने 37 कारों और पांच ट्रक दुर्घटनाग्रस्त किए। उन्होंने कहा की आम तौर पर, हमारे पास इस तरह के एक्शन दृश्यों के लिए 70 प्रतिशत सीजीआई और 30 प्रतिशत वास्तविक होता है लेकिन हमने पूरी तरह वास्तविक शूट का चयन किया। प्रभास ने संयुक्त अरब अमीरात में संवाददाताओं से कहा, “यह अनुभव भारतीय फिल्मों की स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखा गया है।”

prabhas upcoming film saaho

prabhas upcoming film saaho

सलमान खान के टाइगर जिंदा है के बाद, saaho अबू धाबी में शूट होने वाली दूसरी सबसे लंबी फिल्म होगी। वर्तमान में इस परियोजना पर 250 से अधिक दल के सदस्य काम कर रहे हैं। दुबई में शूटिंग पर, प्रभास ने एक बयान में कहा था: “हम अबू धाबी में शूटिंग करने के लिए उत्साहित हैं – उद्योग के दोस्तों ने मुझे बताया है कि यह अविश्वसनीय फिल्मिंग गंतव्य है जो आश्चर्यजनक परिदृश्य का दावा करता है। स्थानीय चालक दल, प्रशंसकों और सरकार से प्राप्त समर्थन के स्तर पर प्रभावित हुआ हूं, जो चीजों को यथासंभव बेहतर बनाने के लिए तत्पर हैं।

इस लेखक के साथ पहले की बातचीत में, साहो के निदेशक सुजीत ने कहा कि फिल्म के बजट का एक बड़ा हिस्सा एक्शन दृश्यों पर इस्तेमाल किया जा रहा है। “जिस पैमाने पर इसे बनाया जा रहा है, कुछ असाधारण कार्रवाई दृश्यों पर एक बड़ा बजट खर्च किया जाएगा। हालांकि यह एक वाणिज्यिक आउटिंग होगा, हम कुछ नया प्रयास कर रहे हैं और मैं इसे एक आश्चर्यजनक रूप में रखना चाहता हूं, “सुजीत ने कहा।

नील नितिन मुकेश, श्रद्धा कपूर, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ और मंदीरा बेदी को भी अभिनीत करते हुए, फिल्म में शंकर एहसान का संगीत है। तेलुगू के अलावा, फिल्म हिंदी और तमिल में भी रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *