namaste england

नमस्ते इंग्लैंड का पोस्टर हुआ रिलीज़, अर्जुन कपूर और परीनीति चोपड़ा साथ आएँगे नजर

Spread the love

अर्जुन कपूर और परीनीति चोपड़ा की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आता है। इशकजादे फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। अब एक बार फिर से दोनों namaste england में साथ नजर आने वाले हैं।

namaste england फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो यह दो ऐसे इंसान के बारे में होगी जो भारत से इंग्लैंड की ओर निकलते हैं। इस सफर में इन दोनों के बीच तीखी तकरार होती है और फिर यह तकरार प्यार में बदल जाती है।

namaste england

namaste england

बताया जा रहा है कि डायरैक्टर विपुल शाह ने इस फिल्म पंजाब की ऐसी-ऐसी लोकेशन्स पर फिल्माया है, जहां अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें : अच्छा तो इसलिए खाते हैं सीधे-साधे लड़के प्यार में धोखा

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘namaste england’ का पोस्टर रिलीज हो गया हैं। इस फिल्म में अर्जुन एक्ट्रैस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल दिसम्बर की जगह अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी। परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने खुद ट्वीट करके इस खबर पर पक्की मुहर लगाई थी।

फिल्म ‘namaste england’ की रिलीज तारीख अचानक ऐसे आगे क्यों कर दी गई है, यह तो कोई नहीं जानता है लेकिन खबरों में ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता शूटिंग को लगभग खत्म करने की कगार पर हैं। जिस कारण वो सोच रहे है कि क्यों न इसे दशहरे के समय ही रिलीज कर दिया जाए। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के निर्माताओं को लगता है कि दशहरे का समय भी उनकी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के लिए अच्छा रहेगा।

namaste england में जो पोस्टर फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज किया उसमें परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर बुलट मोटरसाइकिल पर एक दूसरे का हाथ पकड़े दिख रहे हैं और उनके पीछे इंग्लैंड देश के कई सारे झंडे दिख रहे हैं। साथ ही पोस्टर पर लिखा हुआ है, ‘इंग्लैंड जाना है लीगल इललीगल सब चलेगा’। इस पोस्टर को देखकर यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि यह दोनों कलाकार इस साल दशहरे पर इग्लैंड में खूब धमाल करते दिखाई देंगे।

हमारे वेबसाइट पर आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपके पुनः पधारने की कामना करते हैं। कोई भी खबर सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब जरुर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *