kaynat aroda

खूबसूरती के मामले में दिव्या भारती की बहन कायनात अरोड़ा भी कुछ कम नहीं, देखें तस्वीरें

Spread the love
दिव्या भारती अपने समय की बेहद ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी। अभिनय के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं था। हम सभी दिव्या भारती को तो भली भाँति जानते हैं। उनकी बहन कायनात अरोड़ा भी ख़ूबसूरती के मामले में कुछ कम नहीं हैं। हालाँकि, कायनात ने बहुत ज़्यादा बॉलीवुड फ़िल्में नहीं की हैं। 

कायनात अरोड़ा को फ़रार फ़िल्म में देखा गया था। यह फ़िल्म 2015 में रिलीज़ हुई थी। इनका जन्म दिल्ली में 2 जनवरी 1982 को हुआ था। यह बात ज़्यादातर लोगों को नहीं मालूम की कायनात, दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं। 

उन्हें 2018 की मशहूर फ़िल्म पैडमैन में देखा गया है। यह फ़िल्म 9 फ़रवरी को रिलीज़ हो चुकी है। इस फ़िल्म में कायनात, सोनम कपूर और राधिका आपटे के साथ नज़र आयी हैं। 
कायनात अरोड़ा को कुछ लोग चारु अरोड़ा के नाम से भी जानते हैं। कायनात ने मरचेडाइजिंग की पढ़ाई की है। उन्होंने नैशनल इन्स्टिटूट ऑफ़ फ़ैशन टेक्नॉलजी से डिग्री हासिल की है। 
kaynat arora

kaynat arora

कायनात, ने अपनी ग्रैजूएशन की पढ़ाई दिल्ली से की है, लेकिन उन्होंने उससे पहले की पढ़ाई देहरादून से की है। उन्होंने लक्स, कैडबरी और मारुति के प्रचार में भी काम किया है। 

कायनात ने फ़िल्मी करीयर की शुरुआत, अक्षय की फ़िल्म खट्टा मीठा से की है। खट्टा मीठा 2010 में रिलीज़ हुई थी। खट्टा मीठा फ़िल्म में, आइला रे आइला गाने में नज़र आयी थी यह अभिनेत्री। उन्होंने ग्रैंड मस्ती में मार्लो का किरदार निभाया था।
kaynat arora

kaynat arora

कायनात अभिनय के अलावा गाना गाने में भी रुचि रखती हैं। उन्होंने कुछ मालयालम फ़िल्मों में गाने गाए हैं। अभिनेत्री ने मॉडलिंग में भी अपनी क़िस्मत आज़मायी, और वहाँ सफलता भी हासिल की। कायनात अरोड़ा एक मॉडल भी हैं। 

kaynat arora

kaynat arora

कायनात की करीयर को देख कर मालूम पड़ता है की, वह काफ़ी टैलंटेड अभिनेत्री हैं। उन्होंने मनकथा नाम के तमिल फ़िल्म में भी काम किया है। हालाँकि उनका इसमें स्पेशल अपीयरेंस था। दिव्या भारती की जगह तो बॉलीवुड में कोई भी अभिनेत्री ले सकती, लेकिन ख़ूबसूरती के मामले में यह अभिनेत्री अपने बहन की टक्कर की हैं। अब वह दिव्या भारती के तरह फ़िल्मों में भी करीयर बनाती दिख रहीं।
ऐसी और फोटो और ख़बरों के लिए फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *