kapil sharma comedy show coming back

कपिल शर्मा की कॉमेडी शो फिर से शुरू होने वाली है, जानें विस्तार से

Spread the love
kapil sharma comedy show coming back

kapil sharma comedy show coming back

कपिल शर्मा सोनी टीवी पर फिर से आ रहे हैं। उनके चाहने वालों के लिए यह एक अच्छी खबर है। बीते वर्ष, उनहोंने फिरंगी में मुख्य भूमिका निभाई थी। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाया। अब कपिल शर्मा ने टीवी शो के कॉमेडी की दुनिया में, वापस आने का मन बना लिया है। जल्दी ही वह इसकी प्रमोशन के लिए शूटिंग शुरू करने वाले है।

सोनी टीवी और कपिल ने हाल ही में एक बैठक की और शो के पुनरागमन पर चर्चा की। कपिल ने कहा की वह आगे बढ़ने के लिए उत्साहित है, और एक अनोखे शैली में अपने दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं। यह शो मार्च के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है।

अगर आप सुनील ग्रोवर को कपिल के साथ देखना चाहते हैं, तो आपके लिए एक बुरी खबर है। सुनील वापस नहीं आ रहे हैं। कपिल शर्मा शो में अब कुछ नए कलाकार भी शामिल हो सकते हैं। शो के शीर्षक को भी अंतिम रूप अभी नहीं दिया जा रहा है। लेकिन कपिल और निर्माता एक बड़ी और बेहतर परियोजना बनाने के लिए, कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

कपिल का पतन तब शुरू हो गया, जब वह सुनील ग्रोवर के साथ मिड एयर विवाद में शामिल हो गए।  उन्होंने कथित तौर पर सुनील ग्रोवर पर एक जूता फेंक दिया था। सुनील के साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी कपिल के शो से बाहर निकलने का फैसला किया। इन सब वजह से कपिल डिप्रेशन में चले गए और शराब में विलीन होने लगे। उन्होंने जल्द ही बीमार होने के बाद, इसकी शूटिंग बंद कर दी। उनके अन्दर खुद को मार डालने के विचार भी आने लगे थे। जब भावना प्रबल हो गई, तो उनहोंने तुरंत पुनर्वास केंद्र में खुद को बुक किया और फिर अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए काम किया। हालांकि फिल्म में कपिल कुछ चमत्कार नहीं कर सके, लेकिन इस नए शो के साथ कपिल को काफी उम्मीदें हैं।

सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कपिल शर्मा को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। शो में कपिल और सुनील की जोड़ी दर्शकों को काफी आकर्षित करती थी। सुनील ग्रोवर की शानदार अभिनय, दर्शकों को हँसाने में काफी बड़ी भूमिका निभाती थी। यही कारण था की सुनील के जाने के बाद, कपिल को इतनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। दर्शकों को उम्मीद थी की शायद बाद में सुनील लौट आएँगे शो पर, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। खैर जो भी हो, अब देखना ये है की शो को पहले की तरह रोमांचक बनाने के लिए, कपिल शर्मा क्या हथकंडा अपनाते हैं।

कपिल शर्मा का शो, दर्शकों के लिए अपनी स्ट्रेस रिलीज़ करने का एक बेहतर माध्यम था। दर्शक अपनी सारी टेंसन इस शो के दौरान भूल जाते थे। कपिल का यह शो, भारत में नंबर 1 कॉमेडी शो की रैंकिंग में आता था। सुनील ग्रोवर के जाने के बाद इस शो की टीआरपी भी गिरने लगी। हो सकता है कपिल इस नए शो को शुरू करने के लिए, कोई ऑडिशन भी शुरू करें। फ़िलहाल, ऐसे किसी ऑडिशन शुरू होने की ऑफिसियल जानकारी नहीं है। ऐसी कोई जानकारी मिलते ही, हम सबसे पहले आप तक उसे पहुंचाने की कोशिश करेंगे।

हमारे वेबसाइट पर आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपके पुनः पधारने की कामना करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *