shweta basu prasad caught in prostitution

वेश्यावृति करते रंगे हाथों पकड़ी गयी थी ये 5 भारतीय अभिनेत्रियाँ, चौकाने वाले नाम शामिल

Spread the love

फिल्म जगत के दुनिया में नायिकाओं का, वेश्यावृति के धंधे में संलिप्त होना कोई नयी बात नहीं है। आज हम आपको ऐसी पाँच नायिकाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें पुलिस कभी वेशावावृति के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार कर चुकी है। फिल्म जगत में खुद को कायम रखने के लिए और अपनी बढती जरूरतों को पूरी करने के लिए, नायिकाएं इस गलत राह पर चल पड़ती हैं। कभी बड़े होटलों में तो, कभी किसी अपार्टमेंट में पुलिस ने इनके कारनामों को सबके सामने लाया है। नायिकाओं को इस काम के लिए हर घंटे लाखों रुपये मिलते हैं।

shweta basu prasad caught in prostitution

shweta basu prasad caught in prostitution

श्वेता बासु प्रसाद

इस बेहद कम उम्र वाली नायिका ने फिल्म उद्योग में जीवित रहने के लिए वेश्यावृति का रास्ता चुना। श्वेता बसु प्रसाद का इस रैकेट से जुड़ा होना लोगों के लिए एक बड़ा झटका था। 2002 में बनी फिल्म मकड़ी में उनका काफी अच्छा रोल था, और लोगों को उनसे रास्ट्रीय पुरस्कार की काफी उम्मीदें थी। श्वेता बसु प्रसाद को हैदराबाद के, पाँच सितारा होटल से रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया था।

misti mukherjee caught in prostitution

misti mukherjee caught in prostitution

मिस्टी मुख़र्जी

लाइफ की तो लग गई’ फिल्म की अभिनेत्री मिस्टी मुखर्जी को भी इस तरह की, वेश्यावृति से जुड़ी रैकेट चलाने के लिए गिरफ्तार किया गया था। वह खुद भी इसमें शामिल पाई गयी थी। पुलिस ने जब मुंबई स्थित लोखंडवाला अपार्टमेंट में छापा मारा, तो नायिका के पिता और उसके भाई को गैर क़ानूनी सीडी रखने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने नायिका के घर से पच्चीस हज़ार सीडी बरामद की, जिसकी मूल्य करीबन दो लाख रुपये था। हालांकि नायिका ने सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा की, गोवा से दो जनवरी को लौटने के बाद उसने देखा की घर के सारे सामान बिखरे पड़े थे। नायिका ने कहा की जब उसने लॉकर खोलकर देखा, तो सारे गहने और एक लाख रुपये गायब थे। नायिका ने बताया की सीसीटीवी फुटेज खाली था, और उसमे कुछ भी रिकॉर्ड नहीं हुआ था। उसने यह भी कहा की घर के सभी नौकरों से पूछताछ किया, पर किसी ने इस घटना की जिम्मेदारी नहीं ली।

Bhuvaneshwari caught in prostitution

Bhuvaneshwari caught in prostitution

भुवनेश्वरी

दक्षिण सिनेमा जगत में भुवनेश्वरी एक बहुत ही जाना पहचाना नाम है। दक्षिण सिनेमा जगत के इस नायिका को चेन्नई में, वेश्यावृति के रैकेट में शामिल होने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि कुछ दिन उन पर केस चलने के बाद, उन्हें आरोपों से मुक्त कर दिया गया था। माना जाता है की उनके राजनीतिक सम्बन्ध काफी मजबूत थे, और इसलिए उन्हें आरोपों से बाद में मुक्त कर दिया गया था।

साएरा बानू और ज्योति लक्ष्मी

saira banu and jyothi lakshmi caught in prostitution

saira banu and jyothi lakshmi caught in prostitution

साएरा बानू और ज्योति लक्ष्मी, तेलुगु फिल्म की मशहूर अभिनेत्री रह हैं। हैदराबाद पुलिस ने इन दोनों नायिकाओं को वेश्यावृति के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था की इस गिरोह में कुछ प्रसिद्ध चेहरे और राजनेता जुड़े हो सकते हैं, क्यों की उस इलाके में कुछ ऊँची पहचान रखने वाले बड़े हस्तियों के भी घर थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *