unnav gang rape

unnav gang rape : बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर का भाई गिरफ्तार

Spread the love

यूपी के योगी सरकार में हुई unnav gang rape मामले में आज पुलिस ने एक गिरफ्तारी कर ली है। इस मामले में योगी सरकार के एक विधायक पर भी आरोप है। विधायक के भाई अतुल सेंगर को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। अब तक कूल 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

unnav gang rape केस में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई और उसके साथियों पर आरोप है कि, न्यायालय में लंबित चल रहे मुकदमें को वापस लेने से इंकार करने पर पीड़िता के पिता सुरेन्द्र सिंह को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था। इतना ही नहीं उलटे उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया था। पिटाई के कारण उपचार के दौरान उसकी सोमवार सुबह मौत हो गई थी।

unnav gang rape

काफी दबाव के बाद भी किशोरी की मां की तरफ से दी गई तहरीर में विधायक के भाई का नाम पुलिस ने दर्ज नहीं किया था। पुलिस ने बताया कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सेंगर को पुलिस की अपराध शाखा ने अचलगंज से गिरफ्तार किया है। अतुल पर पीड़िता के पिता की पिटाई करने का आरोप है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

unnav gang rape

unnav gang rape

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का बेटा अर्जित शाश्वत गिरफ्तार, दंगा भड़काने का आरोप

पीड़िता के पिता सुरेन्द्र सिंह के पोस्टमार्टम के बाद उनका उन्नाव के गंगा घाट पर अंतिम संस्कार किया जा रहा है। मौके पर उनके परिवार और पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सोमवार को कहा था कि इस मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, उनके भाई और कुछ समर्थक आरोपी हैं।

परिवार के लोगों का आरोप था कि पुलिस ने विधायक के दबाव में पीड़िता के पिता का इलाज भी सही से नहीं होने दिया। इतना ही नहीं मेडिकल जांच में भी दबाव बनाया गया था। लड़की ने पिछले साल जून में विधायक और उसके समर्थकों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया था। पीड़िता का आरोप था कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। पीड़ित परिवार की मांग है कि आरोपी विधायक को तत्काल गिरफ्तार किया जाए।

यह ही पढ़ें : बसपा नेता, लालजी वर्मा के बेटे ने खुद को गोली मारी

unnav gang rape में माखी के थाना प्रभारी सहित 6 पुलिसकर्मियों को डयूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया जा चुका है।

हमारे वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, हम आपके पुनः पधारने की कामना करते हैं। कोई भी खबर सबसे पहले पाने के लिए हमें सब्सक्राइब करना ना भूलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *