Honor 10

Honor 10 : जानें phone की price, features, launch date

Spread the love
Honor 10

Honor 10

Huawei लन्दन में अपना फ्लैगशिप smartphone Honor 10 जल्द ही launch करने वाला है। Honor का यह एक best mobile है. में इस फ़ोन के 15 मई को launch किए जाने की पूरी उम्मीद है। यह phone चीन में पहले ही launch हो चूका है।

यह भी पढ़ें : ASUS ZENFONE MAX PRO M1 : जानें फ़ोन की विशेषताएँ, क्या आपको ये फ़ोन लेना चाहिए ?

Honor 10 features

Honor 10 में AI फीचर के साथ आने वाले इस फोन का डिजाइन iphone10 के नॉच से मिलता-जुलता है। इसके अलावा फोन में 5.84 इंच का full HD plus display के साथ 19:9 aspect ratio दिया गया है। फोन पर एल्युमिनियम फ्रेम के साथ फ्रंट और बैक ग्लास दिया गया है। फोन EMUI ओएस पर कार्य करता है जो लेटेस्ट  android 8.0 oreo पर आधारित है। phone दो वर्जन्स- 6GB रैम/64GB इंटरनल मैमोरी और 6GB रैम/128GB मैमोरी में उपलब्ध होगा। phone में एक्सपेंडेबल मैमोरी का विकल्प मौजूद नहीं है। phone के पावर बैकअप के लिए 3400 mAh की battery दी गई है। साथ ही यह quick charge को भी सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है की phone को 25 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

Honor 10 price and its competitors

Honor 10 smartphone Honor 9 का सक्सेसर है, और कंपनी द्वारा इसे सबसे खूबसूरत phone कहा जा रहा है। कंपनी इस फोन के जरिए oneplus 6 से सीधी प्रतिस्पर्धा कर रही है। कंपनी फोन को flagship किलर के टैग के साथ फोन को प्रमोट कर रही है। phone की price 35000 रुपये तक की हो सकती है।

One plus 6

आधिकारिक तौर पर यह कन्फर्म किया है की oneplus 6 में स्नैपड्रगन 845 ओक्टा कोर प्रोसेसर होगा। यह क्वालकॉम का लेटेस्ट और फास्टेस्ट पावरफुल प्रोसेसर है। इसके साथ फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। उम्मीद यही की वनप्लस 6 को 128GB और 64GB के साथ 6GB रैम वैरिएंट के साथ भी पेश किया जाएगा। इससे उपभोक्ताओं के पास अलग-अलग रेंज में विकल्प मौजूद हो जाएंगे।

डिजाइन के मामले में टॉप नॉच के साथ फोन में पावरफुल परफॉरमेंस पर भी ध्यान दिया गया है। इसके अलावा फोन से 4K वीडियो शूट, अच्छे ग्राफिक्स वाले मल्टीप्लयेर गेम आदि जैसे फंक्शन्स आराम से किये जा सकेंगे।

Honor 10 camera

Honor 10 phone में ऑप्टिक्स की बता करें तो फोन में 16MP का RGB सेंसर और 24MP का मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है। selfie के लिए फोन में 24MP सेंसर दिया गया है। camera app AI इंटीग्रेटेड है। Honor 10 के साथ कंपनी AR स्टिकर्स भी ऑफर कर रही है। phone में 3400 mAh की battery दी गई है। यह सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। Honor 10 ऑडियो आउटपुट के लिए AK4376A ऑडियो चिप को भी सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें : VIVO V9 YOUTH आज भारत में लॉन्च हो गई, जानें इसकी कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *