Dus ka dum shahrukh khan full episode

Dus ka dum shahrukh khan full episode

Spread the love
Dus ka dum shahrukh khan full episode

Dus ka dum shahrukh khan full episode

Dus ka dum shahrukh khan full episode : आज dus ka dum shahrukh khan full episode 3 में सलमान खान के साथ करण-अर्जुन स्टाइल में शाहरुख खान का प्रवेश होता है। सलमान ने शाहरुख को बादशाह कह कर उनका स्वागत किया। दोनों बात करते हैं की किस तरह अत्यधिक काम होने के कारण वे मिलकर समय व्यतीत करने में असमर्थ हैं।

Dus ka dum shahrukh khan full episode 3 : शाहरुख़ ने की बीते लम्हों की बातें

Dus ka dum shahrukh khan full episode 3 में आगे शाहरुख उस समय के बारे में बोलते हैं जब वह मुंबई में नए थे और सलमान खान के परिवार ने उनकी देखभाल की थी। जल्द ही मंच पर एक अप्रत्याशित आगंतुक का प्रवेश होता है। सुनील ग्रोवर ने अमिताभ बच्चन का रूप धारण कर रखा था और कहा कि वह असली अमिताभ के लिए अंशकालिक नौकरी के रूप में ऐसा करते हैं।

सुनील एक कुर्सी की मांग करता है, और उसे एक छोटा स्टूल और फिर एक विशाल सीढ़ी मिलती है। वह बाहर निकलता है और केबीसी सूट का खुलासा करता है। अब केबीसी गेम शो शुरू करने की बारी आती है। शाहरुख़ और सलमान पहले से ही विभाजित हैं।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड एक ड्राईवर की बेटी रह चुकी हैं, क्या आप जानते हैं ?

Dus ka dum shahrukh khan full episode 3 : सुनील ने की जोरदार कॉमेडी

हालांकि सुनील ने कंप्यूटर खोलने में कुछ समय लगाया। पहला सवाल शाहरुख़ से किया जाता है कि क्यों सलमान हर फिल्म में अपनी शर्ट हटा देते हैं। शाहरुख कहते हैं कि सवाल बहुत पुराना है क्योंकि सलमान ने पैंट को भी हटा कर दिखा दिया है।

अब सवाल एक काल्पनिक है जहां शाहरुख से पूछा जाता है कि वह सलमान की शादी में क्या कर रहे होंगे। शाहरुख का कहना है कि वह उन लड़कियों को सांत्वना देगी जो दिल से पीड़ित होंगी।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और सलमान खान से भी ज्यादा फीस ले चुकी हैं ये अभिनेत्रियाँ

रानी मुखर्जी अब शो में प्रवेश करती है, और वह खुद को हँसने से नहीं रोक पाती हैं। वह सभी से मिलती है और सलमान और शाहरुख से पूछती है कि वे सुनील के साथ सीधा चेहरा रखने के लिए कैसे प्रबंधन कर रहे हैं। वह सुनील को उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा करती है।

सुनील रानी से पूछते हैं कि राखीजी इतनी आश्वस्त क्यों थी कि “मेरे करण-अर्जुन आयेंगे”। इस बात पर तीनों के हँसी का ठिकाना नहीं होता है।

Dus ka dum shahrukh khan full episode 3 : शुरू होता है पहला सवाल

सुनील इसके साथ मंच छोड़ देता है और सलमान रानी के खिलाफ बिठाए गए शाहरुख के साथ अपना अंतिम खेल शुरू करते हैं। सलमान के विवाह और रानी के बारे में पहला सवाल है, और शाहरुख एक ऐसे व्यक्ति पर चर्चा करते हैं जिसे वे जानते हैं जो इससे संबंधित है।

रानी ने सलमान से बच्चे पैदा करने और शादी के बारे में भूलने को कहा। इससे सलमान बहुत उत्साहित हो हो जाते हैं और बोलते हैं की वह तैयार हैं, शाहरुख़ क्यू में शामिल हो जाते है और उनसे पूछते है कि क्या उन्हें रोशनी बंद करनी चाहिए।

Dus ka dum shahrukh khan full episode 3 : शाहरुख़ ने जब मिलाया सलमान को एक लड़की से

शाहरुख़ उस समय के बारे में बोलते है जब वह सलमान को एक लड़की से मिलाते हैं जो सलमान से विवाह करना चाहती थी। शाहरुख कहते हैं कि सलमान का व्यवहार सही नहीं है। शाहरुख़ तब एक लाइव डेमो देते हैं कि सलमान एक लड़की को कैसे परेशान करते हैं।

Dus ka dum shahrukh khan full episode 3 में फिर शाहरुख तब दबंग का डायलाग बोलते हैं और अपने स्वयं के कुछ कुछ होता है के संवाद को भी दोहराते हैं। शाहरुख़ और रानी रोमांस के लिए सलमान को प्रशिक्षित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के टॉप 4 ऐसे सितारे जिन्होंने नहीं की शादी, नंबर 4 के बारे में नहीं जानते होंगे आप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *