bollywood actress sonam kapoor marriage 

सोनम कपूर की शादी की तारीख तय, जानें किसके साथ लेंगी सात फेरे

Spread the love

bollywood actress sonam kapoor marriage 

बॉलीवुड ( bollywood ) की मशहूर अभिनेत्री (actress) और अनिल कपूर की बेटी, सोनम कपूर ( sonam kapoor ) की शादी ( marriage) की चर्चाएँ मीडिया में जोरों शोर से चल रही है। सोनम की शादी (marriage)को लेकर लोगों के दिल में तरह-तरह के सवाल पैदा हो रहे है। आज हम आपके सामने सोनम की शादी से जुडी कई राज़ खोलने जा रहे है। हम उनके जोने वाले हमसफ़र के बारे में भी आपको पूरी जानकारी देंगे।

bollywood actress sonam kapoor marriage 

bollywood actress sonam kapoor marriage

sonam kapoor की marriage मई में 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो bollywood actress सोनम ( sonam kapoor) 11 और 12 मई को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से जेनेवा में शादी (marriage) करने वाली हैं। जब से यह खबर मिडिया में आई है। आनंद अहूजा दिल्ली के रहने वाले हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली अमेरिकन एंबेसी से की है। वह दिल्ली के बहुत बड़े बिजनेसमैन और कई फैशन ब्रांड के मालिक हैं। इसके अलावा वो फैशन और लाइफस्टाइल एंटरप्र्नयोर भी हैं।

Bollywood actress sonam kapoor marriage

Bollywood actress sonam kapoor marriage

आनंद अहूजा शदे के पहले कैनवास शू स्टोर के फाउंडर हैं। उनके स्टोर का नाम ‘वेज-नॉन वेज’ है। इसके साथ ही वह अपने फैमिली बिजनेस ‘शाही एक्सपोर्ट्स’ के एमडी हैं। आनंद ने कुछ समय के लिए एमेजन कंपनी में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर भी काम किया है।

उनको बास्केटबॉल खेलना बहुत पसंद है। इतना ही नहीं वह लॉस एंजेलिस लेकर्स टीम के खिलाड़ी भी रहे हैं। अगर बात घूमने- फिरने की करें तो उनको घूमना बहुत पसंद है। अक्सर bollywood actress सोनम कपूर (sonam kapoor) और आनंद अहुजा को एक साथ घूमते देखा जाता है।

Also read : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जो एक-दूसरे की दुश्मन हैं

sonam kapoor marriage

sonam kapoor marriage

सोनम (sonam kapoor) की शादी (marriage) की ख़बरें सुनकर जहाँ उनके कुछ फैन्स में ख़ुशी की लहर है, वहीँ उनके कुछ चाहने वालों का दिल भी टूट गया। क्या कर सकते हैं, सोनम दिखने में हैं ही इतनी खूबसूरत की उनकी शादी की खबर सुन कर उनके चाहनेवालों का उदास होना लाजमी है।

दोस्तों, हमारे वेबसाइट पर आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, हम आपके पुनः पधारने की कामना करते हैं। वेबसाइट पर आने वाली न्यूज़ सबसे पहले प्राप्त करने के लिए हमें सब्सक्राइब करने ना भूलें।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *