Baspa leader's son shooted himself at home

बसपा नेता, लालजी वर्मा के बेटे ने खुद को गोली मारी

Spread the love
Baspa leader's son shooted himself at home

Baspa leader’s son shooted himself at home

बसपा नेता लालजी वर्मा के पुत्र विकास (38) ने गुरुवार को लखनऊ के गोमती नगर निवास पर, लाइसेंस प्राप्त डबल बैरल बंदूक से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि पिछले साल भी विकास ने खुद को अंबेडकर नगर में अपने जन्म स्थान पर शूट करने की कोशिश की थी। एक फेसबुक पोस्ट में, विकास ने कहा था कि वह निराश हो गया था, क्योंकि वह लंबे समय तक गैस्ट्रो-आंत्र रोग से पीड़ित था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, वे यह भी जांच कर रहे थे कि क्या इस घटना के पीछे कोई परिवार संबंधित मुद्दा था।

जब विकास ने खुद को बुधवार की सुबह गोली मारी तब  वर्मा विधानसभा सत्र में भाग ले रहे थे।  विकास की पत्नी माधुरी सिंह (35), ड्राइवर अजय कुमार और नौकर कुलदीप कुमार निवास पर उपस्थित थे। विकास के पुत्र- अंश (10) और अभय (3) – स्कूल में थे। विभूती खण्ड पुलिस स्टेशन अधिकारी सत्येंद्र कुमार राय ने कहा, “लगभग 11 बजे विकास ने खुद को अपने बेडरूम में 12 बोर लाइसेंस प्राप्त डबल बैरल बंदूक से गोली मार ली। उसकी पत्नी, जो एक दवा निरीक्षक है, उसी समय दूसरे कमरे में थी। उनके चालक और नौकर भी घर में मौजूद थे। “

“गोलीबारी की आवाज़ सुनने के तुरंत बाद, माधुरी और अन्य लोग कमरे में चले गए। उन्होंने विकास को केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर के पास पहुंचाया जहां, उन्हें आगमन पर मृत घोषित किया गया था।

सर्किल अधिकारी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने कहा कि, विकास की छाती के बाईं तरफ एक बुलेट लगने से मृत्यु हो गई। 12 मार्च को, पिछले साल भी, विकास ने फेसबुक पर एक आत्महत्या नोट पोस्ट करने के बाद, सीने पर खुद को गोली मार दी थी। उसके बाद वह केजीएमयू पहुंचे और बच गए थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *