Asus zenfone max pro m1

Asus zenfone max pro m1 : जानें फ़ोन की विशेषताएँ, क्या आपको ये फ़ोन लेना चाहिए ?

Spread the love

Asus ने launch कर दिया अपना नया smartphone – Asus zenfone max pro m1. asus द्वारा यह एक बेहतरीन phone मार्किट में उतारा गया है। यह phone इस बजट का सबसे बेहतरीन फ़ोन बन सकता है। यह phone काफी value for money है। अब जान लेते हैं phone में क्या-क्या विशेषताएं हैं।

Asus zenfone max pro m1 specifications

Asus zenfone max pro m1 हैंडसेट में 5.99 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसका पिक्सल रेज़ॉलूशन 1080×2160 है और यह 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। ज़ेनफोन मैक्स प्रो में 5-मैग्नेट स्पीकर है जो एनएक्सपी स्मार्ट एम्पलिफायर के साथ आता है। डिवाइस में एक मैक्स बॉक्स अक्सेसरी है जिससे साउंड के दो गुने तक बढ़ने का दावा किया गया है।

Asus zenfone max pro m1

Asus zenfone max pro m1

Asus zenfone max pro m1 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है। इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल रेडमी नोट 5 प्रो में भी किया गया है। जैसा कि हमने बताया, स्मार्टफोन 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलता है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को बढ़ाया जाना संभव है।

Asus zenfone max pro m1 कंपनी का पहला smartphone है जिसमें ज़ेनफोन यूआई नहीं है, और यह स्टॉक ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है।

Asus zenfone max pro m1 smartphone की दूसरी अहम खूबी है इसमें दी गई 5000 एमएएच की बैटरी जिससे 199 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक, 34.1 दिन का 4जी स्टैंडबाय टाइम और 25.3 घंटे तक की विडियो प्लेबैक टाइम मिलने का दावा किया गया है।

फटॉग्राफी के लिए Asus zenfone max pro m1 में एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे हैं। स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। phone में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फोन में तीन सिम कार्ड ट्रे हैं यानी दो सिम कार्ड व एक माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल यूज़र कर पाएंगे। फोन में 4जी वीओएलटीई, 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

 Asus zenfone max pro m1 की कीमत और उपलब्धता

Asus zenfone max pro m1 की कीमत भारत में 10,999 रुपये से शुरू होती है। कंपनी ने 3 जीबी रैम व 4 जीबी रैम वेरियंट की कीमत क्रमशः 10,999 रुपये और 12,999 रुपये रखी है।

कीमत के लिहाज़ से देखें तो स्मार्टफोन को xiomi redmi note 5 pro, honor 7x और honor 9i को चुनौती मिलेगी। हैंडसेट एक्सक्लूसिव तौर पर 3 मई से फ्लिपकार्ट पर मिलेगाफ्लिपकार्ट नए आसुस हैंडसेट पर 49 रुपये में सभी चीजों पर वॉरंटी ऑफर कर रही है। फोन मेटॉर सिल्वर और डीपसी ब्लैक कलर में मिलेगा।

 

इसके अलावा टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन की तरफ से 3,200 रुपये का डेटा प्लान ऑफर किया जा रहा है। एक्सचेंज करने पर 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। सभी क्रेडिट कार्ड्स और बजाज फिनज़र्व कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई मिलेगी।

हमारे वेबसाइट पर आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपके पुनः पधारने की कामना करते हैं। कोई भी खबर सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब जरुर करें।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *