अन्य ख़बरेंजुर्म

Triple Murder : दहला देगी ट्रिपल मर्डर का यह मामला…! पहले पत्नी और बड़ी बेटी की कर दी हत्या की फिर छोटी बेटी से किया खौफनाक कृत्य…यहां जानें विस्तार

जयपुर, 21 नवंबर। Triple Murder : अगरबत्ती के गोदाम में काम करने वाले एक मजदूर ने अपने घर की रौशनी को हमेशा-हमेशा के लिए बुझा दिया। आरोपी शख्स ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की निर्मम हत्या कर दी। दरिंदे ने हथौड़े से वार कर पहले अपनी पत्नी और बड़ी बेटी को मौत के घाट उतार दिया, लेकिन छोटी बेटी को देख आरोपी का दिल पिघल गया और उसे बाहर घुमाने ले गया। इसके अगले दिन उस दरिंदे ने जो किया, उसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल, उस दरिंदे की खौफनाक करतूत के बारे में किसी को भी भनक नहीं लगी। लिहाजा, अगले दिन आरोपी अपनी छोटी बेटी के साथ दूसरे कमरे में सो तो गया लेकिन कुछ ही घंटो बाद ही उसने अपनी छोटी बेटी को भी मौत की नींद सुला दिया।फिर तीनों की लाशें घर के कमरों में छोड़कर आरोपी फरार हो गया लेकिन कुछ ही घंटो बाद पुलिस ने उस कातिल दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया।

छोटी बेटी को दिनभर लेकर घूमता रहा

दिल दहला देने वाली यह वारदात सरना डूंगर इलाके की है। करधनी पुलिस थाने के सीआई उदयसिंह के अनुसार, वारदात को बीती 17 और 18 नवंबर की दरम्यानी रात अंजाम दिया गया। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले अमित कुमार ने 17 नवंबर की रात कमरे में सौ रही अपनी पत्नी किरण और 11 वर्षीय बड़ी बेटी प्रिया के सिर पर हथौड़े से वार कर उनकी हत्या कर दी। इसी दौरान पास में सौ रही 5 साल की बेटी को देख उसके हाथ कांप गए और वह रुक गया।

फिर पत्नी और बड़ी बेटी की लाश को छोड़ छोटी बेटी रिया को घूमने के लिए बाहर ले गया। फिर एक होटल पर दोनों ने खाना खाया और पूरे दिन बाहर घूमने के बाद 18 नवंबर की रात घर पर सोने आ गया। जहां एक कमरे में पत्नी और बड़ी बेटी की लाश पड़ी थी तो दूसरे कमरे में छोटी बेटी को सुलाने लगा, लेकिन अलसुबह करीब 4 बजे आंख खुली तो छोटी बेटी रिया पर भी हथोड़े से वार कर उसे भी मौत की नींद सुला दिया।

इसके बाद वो दरिंदा अपनी पत्नी और बेटियों की लाश घर में छोड़ कर वहां से भाग निकला। सुबह के वक्त मकान के केयरटेकर हनुमान सैनी को कुछ शक हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही घर के अंदर का मंजर देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए। घर में किरण, प्रिया और रिया की लाशें पड़ी थी और कातिल शख्स गायब था। पुलिस ने तीनों लाशों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। 

गृह क्लेश और कर्ज से परेशान

इस मामले में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपी अमित कुमार को कनकपुरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि किरण के साथ उसकी लव मैरिज हुई थी लेकिन दो बेटियों के होने के बाद घर में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। गृह क्लेश और कर्ज से परेशान अमित घर में रोजाना लड़ाई झगड़ा करने लगा।

यही नहीं, हाल ही में उसने अपनी साली का भी रिश्ता करवाया लेकिन उसके बाद गृह क्लेश बढ़ गया। ऊपर से 2 लाख रुपये की उधारी ने उसे इतना मानसिक कमजोर कर दिया कि उसने अपने हंसते खेलते परिवार को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज (Triple Murder) दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button