चुनावजुर्ममध्यप्रदेश

Leader Brother Murder : बड़ी खबर…! बीजेपी नेता के भाई की गोली मारकर हत्या…देखें VIDEO

जबलपुर, 01 नवंबर। Leader Brother Murder : मध्य प्रदेश से चुनावी गतिविधियों और आचार संहिता के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक बीजेपी नेता के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोरखपुर थाना क्षेत्र के गुरुद्वारे के पास चार आज्ञात बदमाशों ने संजू मिश्रा पर गोलियां चलाई है। गोली लगने के बाद घायल नेता के भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच बीजेपी नेता के भाई की हत्या से सनसनी फैल गई है।

घटना मंगलवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि रात में कुछ लोगों ने संजू मिश्रा को फोन कर घर से बाहर बुलाया। जैसे ही वे बाहर पहुंचे अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। परिजन उन्हें नजदीक के अस्पताल में ले गए जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। अस्पताल में उनका उपचार किया जा रहा था लेकिन तड़के 3 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि गोली मारकर हत्या करने वाले चार लोगों के नाम सामने आए हैं। मृतक ने अस्पताल जाने के दौरान हमलावरों के नाम बताए थे। इस हत्याकांड के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। बता दें कि संजू मिश्रा आरएसएस की ग्राहक पंचायत में सचिव भी थे। उनके भाई नरेश मिश्रा बीजेपी के कार्यकर्ता हैं। मध्य प्रदेश में कुछ दिनों बाद मतदान है। चुनावी गतिविधियों को लेकर प्रशासन अलर्ट होने का दावा (Leader Brother Murder) कर रही है। वहीं दूसरी तरफ गोली चलने से पुलिस के सारे दावे फेल होते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button