actress saundarya

महज 31 वर्ष में मौत हुई थी इस खूबसूरत एक्ट्रेस की, मौत के वक़्त थी प्रेग्नेंट

Spread the love

साउथ की बेहद खूबसूरत actress saundarya की महज 31 वर्ष में मौत हो गई थी। उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था।

बात 17 अप्रैल 2004 की है। actress saundarya भारतीय जनता पार्टी और तेलुगु देशम पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए करीमनगर जा रही थीं। सुबह 11.05 बजे इस फोर सीटर प्राइवेट एयरक्राफ्ट ने बेंगलुरु के जक्कुर एयरफील्ड से उड़ान भरी और करीब 100 फीट ऊपर जाते ही क्रैश हो गया।

यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या राय से TEJ PRATAP की हुई ENGAGEMENT

actress saundarya

actress saundarya

एयरक्राफ्ट में सौंदर्या के अलावा, उनके भाई अमरनाथ, हिंदू जागरण समिति के सेक्रेटरी रमेश कदम और पायलट जॉय फिलिप मौजूद थे। चारों की मौत इस क्रैश में हुई। बता दें कि मौत से कुछ महीने पहले ही सौंदर्या ने भाजपा ज्वाइन की थी।

‘सूर्यवंशम'(1999) रिलीज के वक्त भले ही फ्लॉप हो गई थी, लेकिन आज सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। एक मूवी चैनल पर हर दो-तीन दिन में यह फिल्म देखी जा सकती है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अपोजिट साउथ इंडियन फिल्मों की actress saundarya रघु नजर आई थीं। फिल्म रिलीज के 5 साल बाद सौंदर्या की मौत हो गई। जब उनकी मौत हुई, तब वे प्रेग्नेंट थीं। लेकिन घरवालों को उनकी डेड बॉडी भी नहीं मिली।

यह भी पढ़ें : देश में बढ़ रही निर्भया की संख्या, कुछ लोगों को शर्म नहीं आती

जिस वक्त actress saundarya की मौत हुई, तब वे महज 31 साल की थीं। सौंदर्या का असली नाम सौम्या सत्यनारायण था। उनका जन्म 18 जुलाई 1972 को कर्नाटक के कोलार में इंडस्ट्रियलिस्ट और कन्नड़ फिल्मों के राइटर के. एस. नारायण के यहां हुआ था।

मौत से करीब एक साल पहले ही 2003 में सौंदर्या ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर जी. एस. रघु से शादी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2010 में जी. एस. रघु ने अर्पिता नाम की लड़की से दूसरी शादी कर ली।

हमारे वेबसाइट पर आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपके पुनः पधारने की कामना करते हैं। कोई भी खबर सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब जरुर करें।

यह भी पढ़ें : सोनम कपूर की शादी की तारीख तय, जानें किसके साथ लेंगी सात फेरे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *