अन्य ख़बरें

SBI Recruitment : एसबीआई ने 868 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

नई दिल्ली, 11 मार्च। SBI Recruitment : देश के सबसे बड़े बैंक में भारी संख्या में रिक्रूटमेंट किया जा रहा है। बैंक की ओर से इसके नोटिफिकेशन में जारी कर दिये गये हैं। अगर आप बेरोजगार हैं। और नौकरी की तलाश कर रह हैं। तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर हो सकता है।

आपको बता दें कि एसबीआई ने बिजनेस कॉरेस्पॉन्डेंट फैसिलिटेटर (बीसीएफ) के पदों पर बम्पर वैकेंसी निकाली है। नोटिफिकेशन जारी होते ही आवेदन भरने बेरोगारों की भारी लाइन लग गई है। अगर आप भी बेरोजगार हैं। और आवेदन करना चाहते हैं। तो बिल्कुल देरी मत करिये।

बैंक की तरफ से 10 मार्च 2023 को नोटिफिकेशन जारी किया गया है। एसबीआई ने देशभर के ब्रांचों में रिक्त पदों को भरने के उद्देश्य से विभिन्न सर्किल में कुल 868 बीसीएफ के पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए आवेदन के दौरान उम्मीद्वारों को किसी भी तरह की फीस का भुगतान नहीं करना होगा।

इन सर्किल के लिए निकली वैकेंसी

जिन सर्किल के लिए वैकेंसी निकाली गई है, उममें नई दिल्ली, लखनऊ, पटना, जयपुर, भोपाल, चंडीगढ़ आदि शामिल हैं। एसबीआई द्वारा बीसीएफ की भर्ती संविदा के आधार पर की जाएगी। इन पदों के लिए पीएसबी से रिटायर्ड आॅफिसर ही (SBI Recruitment) आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार बैंक की आॅफिशियल वेबसाइट, sbi.co.in पर कैरियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड करें। उसके बाद सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार 31 मार्च 2023 तक अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button