सोना मोहापात्रा

इस बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने कहा – मैं हाई हील सैंडल पहनूंगी और सारे कपड़े भी उतार दूंगी

Spread the love
सोना मोहापात्रा

सोना मोहापात्रा

बॉलीवुड सेलेब्रिटी सोना मोहपात्रा ने सोशल मीडिया पर एक चौकाने वाला बयान दिया है. सोना बॉलीवुड की एक मशहूर गायिका हैं. उन्होंने ट्विट कर कहा – मैं हाई हील सैंडल पहनूंगी और सारे कपड़े भी उतार दूंगी.

सोना मोहपात्रा को मॉर्डन ड्रेस में भजन गाने के कारण मिली थी जान से मारने की धमकी

सोना मोहापात्रा

सोना मोहापात्रा

मीडिया में चल रही खबरों करी मानें तो सोना मोहपात्रा को मॉर्डन ड्रेस में भजन गाने के कारण कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी है. सोना ने ‘आह नीला सैला’ का एक उड़िया भजन गाया था. बीबू प्रसाद स्वामी के एक ट्विटर हैंडल ने उन्हें ट्विटर पर लिखा की ये कोई मॉर्डन गाना नहीं जिसे आप आधी ड्रेस और और हाई हील सैंडल में गा रही हैं. इसके लिए तुम्हें शर्म आनी चाहिए. तुम उड़ीसा से हो और ये गाना हमारी संस्कृती को बयां करता है, आपको यह गाना गाने का अधिकार किस ने दिया.

धमकी के बाद सोना ने ट्विट कर कहा – मैं हाई हील सैंडल पहनूंगी और सारे कपड़े भी उतार दूंगी

सोना मोहापात्रा

सोना मोहापात्रा

सोना ने धमकी देने वालों को ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, सभी अनपढ़ लोग चुप रहे और आप सभी को किस ने यह अधिकार दिया कि, मेरी टाइमलाइन पर आकर इस तरह के गंदे कमेंट करें. मैं हाई हील सैंडल पहनूंगी और सारे कपड़े भी उतार दूंगी. अगर तुम लोगों ने यह सब बंद नहीं किया तो तुम सभी को अपना काली का रूप दिखा दूंगी. आपको बता दें कि सोना मोहपात्रा ने फिल्म फुकरे, पूरानी जिंस, तलाश’ और डैली बेली जैसी कई फिल्मों में अपने गानों से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है.

हम उम्मीद करते हैं की आपको खबर बेहद पसंद आई होगी. ऐसी ही और दिलचस्प ख़बरें रोजाना पाने के लिए subscribe करें. आप कमेंट बॉक्स में अपनी राय दे सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *