साहेब बीवी और गैंगस्टर 3

“साहेब बीवी और गैंगस्‍टर 3” का ट्रेलर आज हुआ रिलीज, क्लिक कर देखें

Spread the love
साहेब बीवी और गैंगस्टर 3

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है. साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 फिल्म में संजय दत्त खलनायक के किरदार में नजर आयेंगे. फिल्म का ट्रेलर देख कर मालूम होता है जैसे यह फिल्म 2018 की एक बड़ी हिट साबित हो सकती है. इस फिल्म में संजय दत्त का लुक भी काफी खतरनाक है. उन्होंने खलनायक के किरदार को काफी अच्छे तरीके से निभाया है.

यह भी पढ़ें : टॉलीवुड देह व्यापार : दंपति के मैसेज में लिखा था- 3 घंटे, 2500 डॉलर, 2 बार

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3

फिल्म के ट्रेलर में कहानी का जरा भी सस्‍पेंस खुलता नजर नहीं आ रहा है

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 के ट्रेलर से साफ हो रहा है कि फिल्‍म में काफी सस्‍पेंस और थ्रिल है. अपनी पिछली फिल्‍मों की तरह यह तीसरी कहानी भी एक रिवेंज ड्रामा है जिसमें बदला लिया जा रहा है. लेकिन ट्रेलर में कहानी का जरा भी सस्‍पेंस खुलता नजर नहीं आ रहा है. यह पहला मौका है जब संजय दत्त इस सीरीज की फिल्‍म का हिस्‍सा बन रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर देख कर आपको इसके रिलीज़ का इन्तजार जरुर रहेगा.

यह भी पढ़ें : धूम 4 के अभिनेता को लेकर हुआ खुलासा, क्लिक कर जानें

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3

फिल्म का ट्रेलर, संजय की बायोपिक ‘संजू’ की रिलीज से सिर्फ एक दिन बाद ही रिलीज़ किया गया है

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में माही गिल, चित्रांगदा सिंह और सोहा अली खान भी नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी पुराने राजा के रूप में नजर आने वाले जिमी शेरगिल, उनकी रानी और एक विलेन के इर्द-गिर्द घूमती है. बता दें कि जिमी शेरगिल इस फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. लेकिन इससे भी बड़ी बात ये है कि संजय दत्त की इस फिल्म का ट्रेलर, उनकी बायोपिक ‘संजू’ की रिलीज से सिर्फ एक दिन बाद ही रिलीज़ किया गया है. अब ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही मालुम पड़ेगा की यह संजू को टक्कर दे पाती है या नहीं.

अगर आपको फिल्म का ट्रेलर पसंद आया तो कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं. ईमेल द्वारा खबर को पाने के लिए सब्सक्राइब करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *