अन्य ख़बरें

Crushed by Car : दर्दनाक खबर आई सामने…! एडिशनल SP के इकलौते बेटे की मौत…सदमे में मां…स्केटिंग कर लौट रहा था घर

लखनऊ, 21 नवंबर। Crushed by Car : यूपी के लखनऊ से मंगलवार सुबह-सुबह दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां की एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के 10 साल के इकलौते बेटे को तेज रफ्तार कार ने जनेश्वर मिश्र पार्क के पास रौंद दिया। वह स्केटिंग की प्रेक्टिस कर लौट रहा था। हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने बच्चे को फौरन अस्पताल पहुंचाया मगर तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। वहीं एसपी के बेटो को टक्कर मारने वाला मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है। एसपी के इकलौते बेटे की मौत से पुलिस मकहमे में शोक की लहर है। वहीं परिजन सदमे में हैं।

स्केटिंग कर लौट रहा था घर

पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्चे को रौंदने वाली कार सफेद रंग की है। पुलिस का कनहा है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। दरअसल, लखनऊ की एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव का इकलौता बेटा नैमिश मंगलवार की सुबह घर से अपने कोच के साथ स्केटिंग की प्रेक्टिस करने के लिए निकला था। वह स्केटिंग सीखने के बाद घर लौट रहा था। वह जनेश्वर मिश्र पार्क के पास पहुंचा ही था कि सफेज रंग की तेज रफ्तार आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। उसे अस्पताल ले जाया गया मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

जनेश्वर मिश्र पार्क के पास मारी टक्कर

घटना की सूचना मिलने के बाद हादसे वाली जगह पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। हालांकि कार चालक गोमती नगर विस्तार के जनेश्वर मिश्र पार्क के पास बच्चे को टक्कर मारने के बाद फरार हो गया था। घटना की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी का कनहा है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्चे को टक्कर मारने वाली कार सफेद रंग की थी। फिलहाल आस-पास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

दरअसल, एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव पहले लखनऊ में सीओ गोमती नगर के पद पर तैनात थीं। फिलहाल वे एसआईटी में एडिशनल एसपी के पद पर तैनात हैं। बेटे की मौत की खबर सुनकर वे सदमे में हैं। पुलिस के आला अधिकारी उनके घर पहुंच रहे हैं। वहीं पुलिस मामले में आगे की जांच (Crushed by Car) कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button