suny leone

सनी लियोन ने भाई और एक दोस्त के साथ पहली बार देखी थी एडल्ट फिल्म, देख कर हुआ अफ़सोस ​

Spread the love
सनी लियोन

सनी लियोन

सनी लियोन को लोग एक एडल्ट स्टार के रूप में जानते हैं. हालांकि अब उन्होंने एडल्ट फ़िल्में बनाना छोड़ कर बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है. आज हम आपको उनकी ज़िंदगी से जुड़ी एक बेहद ही दिलचस्प बात बताने वाले हैं. आपको बता दें की सनी ने पहली बार अपने भाई और एक दोस्त के साथ एडल्ट फिल्म देखी थी, जिसके बाद उन्हें काफी अफ़सोस हुआ था.

सनी लियोन

सनी लियोन ने पहली बार एडल्ट फिल्म देख कर किया था अफ़सोस

सनी लियोन ने बचपन में जब पहली बार एडल्ट फिल्म देखी तो वे अफसोस से भर गई थीं. आपको बता दें की इसे उन्होंने अपने भाई और एक दोस्त के साथ धोखे से देखी थी. उन्हें नहीं पता था कि ये एडल्ट फिल्म है.

suny leone

इसे देखने के बाद सनी को इतनी ग्लानी हुई कि उन्होंने गुरु नानक देव की तस्वीर के आगे खड़े होकर ऐसा करने के लिए माफी मांगी.

सनी लियोन

सनी लियोन के परिवार की आर्थिक स्थिति ख़राब थी

सनी लियोन की ज़िंदगी से जुड़ा ये किस्सा तब का है जब सनी पेंटाहाउस के लिए काफी बोल्ड फोटोशूट कराया था. उन दिनों उनके परिवार की आर्थ‍िक हालत बहुत खराब थी. उनके प‍िता की नौकरी जा चुकी थी. घर चलाने में उनकी की मां को आर्थिक परेशानियों से जूझना पड़ता था. सनी की ज़िंदगी से जुड़ी ये सारी बातें उनकी बायोपिक में दिखाई गई है.

सनी लियोनी

पैसों की तंगी बनी सनी के एडल्ट फिल्मों में कदम रखने का कारण

एक दिन सनी ने बाजार जाते वक़्त अपनी माँ का पीछा किया. उन्होंने पाया की उनकी माँ अपनी जेवेलरी गिरवी रखने आई थी. पैसों की ऐसी तंगी देख सनी को काफी गहरा सदमा लगा. सनी की माँ ने इस बात की जानकारी पिता को ना देने के लिए कहा. शायद यही कारण था की सनी को एडल्ट फिल्मों की दुनिया में कदम रखना पडा.

इस खबर को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. इमेल द्वारा सभी खबर को पाने के लिए कृपया सब्सक्राइब करना ना भूलें. आप नीचे कमेंट करके खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *