संजू

“संजू” देख भावुक हुए फिल्म जगत के ये बड़े सेलिब्रिटीज, जानिये किसने क्या कहा

Spread the love

“संजू” इन दिनों हर किसी के जुबान पर है. खास तौर से रणबीर कपूर ने जिस बेहतरीन तरीके से इसमें एक्टिंग की है वह वाकई काबिले तारीफ़ है. संजू को देखने के बाद ऐसा मालुम होता है जैसे इस रोल को रणबीर कपूर से बेहतर शायद कोई भी ना कर पाता. आम इंसान तो फिल्म देख कर इमोशनल हो ही रहे हैं, साथ ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी संजू देखने के बाद काफी भावुक हो गए. आज हम आपको बताएँगे की फिल्म देखने के बाद कौन से सेलिब्रिटीज भावुक हुए और उनहोंने क्या कहा.

संजू

संजू

थिएटर से बेहतर इंसान बनकर निकला, आंसुओं के बीच मुस्कुराता हुआ

धनुष साउथ के बड़े सेलेब्रिटी हैं. वह फिल्म संजू से काफ़ी प्रभावित हैं. इसका अंदाज़ा उनके ट्वीट से लगाया जा सकता है. रणबीर कपूर की एक्टिंग और राजकुमार हिरानी के निर्देशन की तारीफ़ में धनुष लिखते हैं – संजू मैं क्या कह सकता हूं? राजकुमार हिरानी हर बार आप ऐसा कैसे कर लेते हैं? ज़बर्दस्त. हंसा, रोया. रणबीर आपको ख़ूब बड़ी झप्पी. हिरानी सर, एक बार फिर आपकी वजह से मैं थिएटर से बेहतर इंसान बनकर निकला, आंसुओं के बीच मुस्कुराता हुआ.

यह भी पढ़ें : सुनील शेट्टी के बेटे अहान गर्लफ्रेंड के साथ डिनर करने पहुंचे, देखें तस्वीरें

रणबीर को विक्की कौशल का पूरा साथ मिला है

अब बात करते हैं बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस शबाना आज़मी की और जानते हैं उनहोंने क्या कहा. शबाना ने रणबीर के पिता ऋषि कपूर को टैग करते हुए लिखा है- संजू में रणबीर ने संजय दत्त के किरदार को बारीकी से निभाते हुए शानदार परफॉर्मेंस दी है. किरदार निभाते समय एक बार भी जज़्बात इधर से उधर नहीं होते. शाबाश ! रणबीर को विक्की कौशल का पूरा साथ मिला है.

आप भी पढ़ें : “साहेब बीवी और गैंगस्‍टर 3” का ट्रेलर आज हुआ रिलीज, क्लिक कर देखें

घई ने लिखा – राजू के निर्देशन में बनी एक दिल को छू लेने वाली फ़िल्म

सुभाष घई लिखते हैं- ”असली संजय दत्त को पर्दे पर देखने के लिए संजू देखिए, जिसे रणबीर कपूर ने जीवित कर दिया है. राजू के निर्देशन में बनी एक दिल को छू लेने वाली फ़िल्म.’

यह भी पढ़ें : धूम 4 के अभिनेता को लेकर हुआ खुलासा, क्लिक कर जानें

करण जौहर ने रणबीर कपूर के एक्टिंग की तारीफ़ की

करण जौहर बॉलीवुड के बड़े सेलेब्रिटी हैं. संजू देख कर उनहोंने लिखा – रणबीर कपूर एक प्रतिभाशाली एक्टर हैं. कितना शानदार प्रदर्शन किया है. किरदार की आवाज़ या अंदाज़ को दोहराने में ज़रा भी नहीं चुके. कहानी को एक लीजेंड की तरह निभाया है.

अगर आप भी सिनेमाघर में संजू देखने गए होंगे तो आपको भी कुछ ऐसा ही एहसास हुआ होगा. यह फिल्म वाकई संजय दत्त के असली रूप को दिखाता है, जिसमें रणबीर की शानदार एक्टिंग ने चार चाँद लगा दिए हैं. संजू देखने के बाद आपने क्या महसूस किया कमेंट में जरुर बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *