vidya balan's sister priyamani( tamil actress )

विद्या बालन से भी बोल्ड और खूबसूरत हैं उनकी बहन, देखें तस्वीरें

Spread the love

विद्या बालन को तो बॉलीवुड में सभी जानते हैं। लेकिन क्या आपको पता है, उनकी एक बहन भी हैं जो काफ़ी बोल्ड और खुबसूरत हैं। सिर्फ़ बोल्ड ही नहीं, ऐक्टिंग के मामले भी वह काफ़ी निपुण हैं। विद्या बालन की इस बहन का नाम प्रियमणि है। यह ऐक्ट्रेस साउथ की चर्चित ऐक्ट्रेस हैं। विद्या बालन अपनी इस बहन से ऐक्टिंग की टिप्स भी लेती हैं। प्रियमनी की उम्र 30 वर्ष है। उनका जन्म एक तमिल फ़ैमिली में हुआ है। उन्होंने अपनी पढ़ाई बेंगलुरु से की है।

vidya balan's sister priyamani( tamil actress )

vidya balan’s sister priyamani( tamil actress )

प्रियामणि को ऐक्टिंग विरासत में नहीं मिली, फिर भी उन्होंने ऐक्टिंग में बड़ी मुक़ाम हासिल की है। उनके पिता का नाम वासुदेव मणि अय्यर, और माता का नाम लता अय्यर है। ऐक्ट्रेस के पिता एक बिज़नेसमैन है। उनका प्लानटेशन का बिज़नेस है। उनकी माता राष्ट्रीय बैड्मिंटॉन खिलाड़ी रह चुकी हैं। प्रियामणि आज साउथ की टॉप की ऐक्ट्रेस में गिनी जाती हैं।

vidya balan's sister priyamani( tamil actress )

vidya balan’s sister priyamani( tamil actress )

प्रियमणि ने एस एस राजामौलि के साथ भी काम किया है। राजमौलि बाहुबली के निर्देशक हैं। हालाँकि ऐक्ट्रेस ने अपने कैरीअर की शुरुआत एक फ़्लॉप फ़िल्म से को थी। वह अपनी पहली फ़्लॉप फ़िल्म से हताश नहीं हुई। उन्होंने कोशिश जारी रखी, और फ़िल्म जगत में सफलता हासिल की।

प्रियामणि ने बॉलीवुड फ़िल्म में भी काम किया है। उन्होंने रावण फ़िल्म में डेब्यू किया। हालाँकि इस फ़िल्म ने बॉलीवुड में कुछ ख़ास सफलता हासिल नहीं की।

फ़िल्मों में आने से पहले प्रियामणि मॉडल थी। बारह वर्ष की छोटी आयु में ही, उन्होंने इस इंडस्ट्री में क़दम रख दिया था। सिर्फ़ बॉलीवुड और तमिल ही नहीं, प्रिया ने कुछ तेलुगु और मलयालम फ़िल्मों में भी काम किया है। प्रियामणि की बोल्ड्नेस और ख़ूबसूरती को लोग बेहद पसंद करते हैं। अपनी बोल्ड्नेस, ख़ूबसूरती और ऐक्टिंग के दम पर उन्होंने फ़िल्म जगत में बड़ा मुक़ाम हासिल किया है।

 प्रियामणि की यह तस्वीरें पसंद आयी हों तो, कॉमेंट कर अपने विचार बताएँ। हमें फ़ॉलो कर रोज़ाना ऐसी ख़बरें पाएँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *