सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

ये बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कभी एक-दूसरे के साथ काम नहीं करेंगे

Spread the love

बॉलीवुड में बहुत सारे अभिनेता और तकनीशियन काम करते हैं। सफलता के लिए सितारों, कलाकारों, उनकी केमिस्ट्री और उत्कृष्ट टीमवर्क काफी आवश्यक है। लेकिन ऐसे कई उदाहरण हैं जब बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने कुछ विशेष कलाकारों के साथ काम नहीं करने की ठान ली। इनके कारण अहंकार, समूहवाद, व्यक्तिगत संघर्ष, और विवाद हो सकते हैं।

1. शाहरुख खान के साथ सनी देओल

शाहरुख़ खान और सनी देओल

शाहरुख़ खान और सनी देओल

सनी देओल ने यशराज की फिल्म डर पर हस्ताक्षर किया था। उस समय सनी देओल एक बड़ा सितारा थे, और शाहरुख एक नए एक्टर थे। शाहरुख के शानदार विलन रोल की तुलना में सनी की भूमिका कमजोर थी। सनी ने इसमें शाहरुख और यशराज बैनर का षड्यंत्र देखा। तब से उन्होंने कभी शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया है। डर को 1 99 3 में रिलीज़ किया गया था और शाहरुख को राहुल की जुनूनी भूमिका के लिए याद किया जाता है।

2. सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

विवेक द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के कारण इन दो कलाकारों के बीच कभी ना खत्म होने वाली दुश्मनी शुरू हो गई। हालांकि विवेक ने सलमान को शांत करने की कोशिश की, लेकिन सलमान ने उन्हें कभी माफ नहीं किया। सलमान ने इतने प्रतिभाशाली अभिनेता विवेक ओबेरॉय के करियर को भारी नुकसान पहुंचाया। ऐसा कहा जाता है कि खान के सभी प्रमुख फिल्म निर्माण घरों और करीबी फिल्म निर्माताओं ने सलमान से मतभेद के बाद विवेक ओबेरॉय के साथ कभी काम नहीं किया।

3. सलमान खान और ऋतिक रोशन

सलमान खान और ऋतिक रोशन

सलमान खान और ऋतिक रोशन

दोनों सुपरस्टारों के बीच टकराव तब आया जब ऋतिक की गुजारिश रिलीज़ हुई थी। सलमान ने गुजारिश और जूनियर रोशन का मजाक उड़ाया। तब से दोनों अभिनेताओं को अच्छे रिलेशन में नहीं देखे गए। सलमान ने ऋतिक को बिग बॉस शो में अग्निपथ को प्रोमोट करने से इंकार कर दिया। रितिक ने सलमान की मां से मुलाकात की, जब उनकी तबीयत ख़राब थी। लेकिन सलमान को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा और उनहोंने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

4. शाहरुख खान और अजय देवगन

शाहरुख़ खान और अजय देवगन

शाहरुख़ खान और अजय देवगन

काजोल और शाहरुख बहुत गहरे दोस्त माने जाते हैं। हालांकि, शाहरुख के साथ उनके पति अजय की नहीं बनती। अजय की सन ऑफ़ सरदार और शाहरुख़ की जब तक है जान एक ही समय पर रिलीज़ हुई थी। अजय का मानना था कि शाहरुख और यशराज बैनर ने ज्यादा स्क्रीन्स लेने के लिए अनुचित तरीकों का प्रयोग किया।

5. सलमान खान और जॉन अब्राहम

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

सलमान और जॉन में वर्ल्ड टूर के दौरान उनके राय का अंतर था। एक साक्षात्कार में बाबुल फिल्म की विफलता के लिए सलमान ने जॉन को दोषी ठहराया।

6. अक्षय / सलमान / शाहरुख़ के साथ प्रियंका चोपड़ा

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा के मतभेद का कारण अज्ञात था। लेकिन सलमान ने उन्हें नमस्ते लंदन और लंदन ड्रीम्स जैसी फिल्मों से हटा दिया था। अक्षय और प्रियंका में कुछ समय तक नजदीकियों की ख़बरें थी लेकिन बाद में दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *