काजल अग्रवाल

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने ऑनस्क्रीन बिकनी पहनने से किया इनकार

Spread the love

स्क्रीन पर बिकनी और छोटे कपड़े पहनना अब कोई बड़ा मुद्दा नहीं रह गया है। अभिनेत्रियाँ इसे पहनने में शर्म महसूस नहीं करती है। लोग बॉलीवुड में चुंबन, आइटम गीत और बिकनी के मामले में और अधिक खुले दिमाग के हो गए हैं, मतलब यह अधिक आम हो गया है।

लेकिन आज भी, बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म निर्माताओं को छोटे कपड़े या बिकनी, ऑनस्क्रीन पहनने से इनकार कर दिया।

उन अभिनेत्रियों के नाम कुछ इस प्रकार हैं जिन्होंने बिकनी पहनने से ऑनस्क्रीन मना कर दिया :

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में नाम चिह्न व्यक्तित्वों में से एक है और वह अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अपने एक साक्षात्कार में, उनहोंने स्वीकार किया कि उसे अपने माता-पिता का सामना करना पड़ता है, और अपनी कुछ रेखा को वह पार नहीं कर सकती हैं। सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपने वजन के मुद्दों के कारण खबर में रही हैं। यहां तक कि उनके प्रशंसक भी नहीं चाहते कि वह छोटे कपड़े पहनें। उनका मानना है कि वह भारतीय लुक में ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं।

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

अभिनेत्री काजल अग्रवाल का मानना है कि वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी जो वह अपने परिवार के साथ नहीं देख सकती हैं। उन्होंने स्वीकार किया, “ग्लैमर का मतलब स्क्रीन पर बिकनी पहनना नहीं है। मुझे उम्मीद है कि इस स्टीरियोटाइप में बदलाव आएंगे। मैं अपनी सीमाएं जानती हूं और मेरे पास अपनी व्यक्तिगत सीमाएं हैं। “उन्होंने कभी भी फिल्मों में छोटे कपड़े पहनने की आवश्यकता महसूस नहीं की। उनकी शानदार अभिनय और सुंदरता दर्शकों को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त है।

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया

दक्षिण फिल्म उद्योग की सुपरस्टार तमन्ना भाटिया को विभिन्न पात्रों में देखा गया है। उनका सबसे पसंदीदा रोल बहुबाली फिल्म में तमन्ना भाटिया द्वारा निभाई गई भारतीय महिला का किरदार है। बहूबाली में उन्हें बड़ी प्रशंसा मिली। उन्हें साजिद खान ने हम्शकल्स में बिकनी पहनने के लिए मजबूर किया, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें कभी भी छोटे कपड़े पहन कर दर्शकों को आकर्षित करने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई। उनके एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा यह कायम रखा है कि मैं बिकनी नहीं पहनूंगी। यह ऐसा कुछ है जिसे मैंने बनाए रखा है, और मैं इसे आगे भी बनाये रखने का इरादा रखती हूं।”

परिनीती चोपड़ा

परिनीति चोपड़ा

परिनीति चोपड़ा

प्रियंका की बहन परिनीती चोपड़ा बॉलीवुड में सबसे प्यारी और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी पहली फिल्म इशक्ज़ादे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी, जहां उन्हें एक साधारण भारतीय लड़की के कपड़े पहनते हुए देखा गया था। उनहोंने स्क्रीन पर चुंबन के सीन दिए हैं, लेकिन जब बिकनी पहनने की बात आती है तो परिनीती चोपड़ा शर्म महसूस करती हैं। उनके प्रशंसकों को भी उन्हें सरल रूप में देखना ज्यादा पसंद है। उन्हें कई भूमिकाएं दी गई हैं, जहां उन्हें बिकनी पहननी थी लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *