बेशरम - संजू

बेशरम का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब होगी या नहीं फिल्म संजू, जानें

Spread the love
बेशरम - संजू

बेशरम – संजू

रणबीर कपूर की फिल्म बेशरम कुछ सालों पहले रिलीज़ हुई थी। रणबीर कपूर की अब तक की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से है बेशरम. आज रणबीर कपूर की संजू रिलीज़ हो रही है, तो देखना ये है की क्या संजू बेशरम के पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ?

इस साल की सबसे ज्यादा प्रत्याशित फिल्मों में से एक अंततः बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। विवादास्पद स्टार संजय दत्त के जीवन पर आधारित यह फिल्म लोगों के बीच अपने प्रभावशाली ट्रेलर और अच्छे संगीत को लेकर बड़ी चर्चा में रही है। इस फिल्म को आज तक की आरके की सबसे बड़ी रिलीज बनाने के लिए लगभग 4000 की अच्छी स्क्रीन मिली है।

यह भी पढ़ें : इस बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने कहा – मैं हाई हील सैंडल पहनूंगी और सारे कपड़े भी उतार दूंगी

फिल्म की अग्रिम बुकिंग देश भर के सभी मल्टीप्लेक्स में शुरू कर दी गयी है और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। दरअसल, मौजूदा प्रवृत्ति को देखते हुए, हम उम्मीद कर रहे हैं कि टिकट खिड़कियों पर अपने पहले दिन संजू को 25 रुपये से 30 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

यदि फिल्म इस संख्या को प्राप्त करती है तो रणबीर कपूर अपनी फिल्म बेशरम का रिकॉर्ड तोड़ देंगे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21.56 करोड़ रुपये कमाए थे। रणबीर कपूर के फिल्मों की पहले दिन की कमाई इस प्रकार है :

बेशरम – 21.56 करोड़ रुपये
ये जवाानी है दीवानी – 19 .4 करोड़ रुपये
ऐ दिल है मुशकिल – 13.30 करोड़ रुपये
रॉकस्टार – 11.00 करोड़ रुपये
तमाशा – 10.87 करोड़ रुपये
रॉय – 10.40 करोड़ रुपये
राजनीती – 10.21 करोड़ रुपये
बारफी – 09.20 करोड़
जगगा जसौस- 08.57 करोड़
अंजना अंजनी – 08.00 करोड़ रुपये

फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में परेश रावल, मनीषा कोइराला, जिम सरभ, विकी कौशल, बोमन ईरानी, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता भी हैं। क्या आप लोग इस सप्ताह के अंत में संजू को देखने की योजना बना रहे हैं? नीचे कि टिप्पणियों अनुभाग के लिए अपने विचार साझा करें.

यह भी पढ़ें : 308 गर्लफ्रेंड्स को संजय दत्त ने इस ट्रिक से पटाया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *