प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा पांचवी बार बनी “हॉटेस्ट वीमेन ऑफ़ द प्लेनेट”

Spread the love
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने लगातार पांचवी बार “हॉटेस्ट वीमेन ऑफ़ द प्लेनेट” बन कर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. यह खिताब लगातार पांच बार अपने नाम करने वाली प्रियंका भारत की पहली महिला हैं. प्रियंका चोपड़ा अक्सर कुछ बड़ा कर दिखाने के कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

उनहोंने फिर से ऐसा कुछ कर दिखाया है जिससे वह सुर्ख़ियों में छा गयी हैं. प्रियंका ने इंडियन फिल्मों से लेकर हॉलीवुड तक का सफ़र अपने टैलेंट पर तय किया है. “हॉटेस्ट वीमेन ऑफ़ द प्लेनेट” का यह खिताब उन्हें मैग्जीम मैगज़ीन ने दिया है.

यह भी पढ़ें : इस बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने कहा – मैं हाई हील सैंडल पहनूंगी और सारे कपड़े भी उतार दूंगी

कवर पेज पर जलवे बिखेर रही प्रियंका चोपड़ा से नजरें हटाना फैंस के लिए जरा मुश्किल सा होने वाला है. मैग्जीम की तरफ से कवर पेज की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है.

इसके साथ ही मैग्जीम मैगज़ीन वालों ने लिखा है – प्रियंका चोपड़ा बेहद टैलेंटेड हैं, होशियारी के साथ-साथ उनके पास खूबसूरती भी है. क्या ये कोई सरप्राइज है कि करोड़ों फैंस के सपोर्ट के साथ प्रियंका ने एक बार फिर से मैग्जिम इंडिया 2018 में 100 लोगों कि लिस्ट में एक बार फिर से पहले नंबर पर वापसी कर ली है, और रिकॉर्ड तोड़ते हुए पांचवी बार कवर पेज पर छा गई हैं. प्रियंका के फैन्स में काफी उत्साह भरा है. वे उनकी सफलता से काफी खुश हैं.

उम्मीद करते हैं आपको भी इस खबर से काफी ख़ुशी मिली होगी. कृपया शेयर करना ना भूलें. बॉलीवुड से जुड़ी कोई भी खबर सबसे पहले पाने के लिए subscribe करें. प्रियंका की इस सफलता पर आप क्या कहना चाहेंगे ? कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं.

यह भी पढ़ें : इस अभिनेत्री ने एडल्ट फिल्म की स्क्रीनशॉट पोस्ट की, बताया अपने पसंदीदा एडल्ट स्टार का नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *