टॉलीवुड देह व्यापार

टॉलीवुड देह व्यापार में हुआ नया खुलासा, क्लिक कर पढ़ें

Spread the love
टॉलीवुड देह व्यापार

टॉलीवुड देह व्यापर

टॉलीवुड देह व्यापर मामले में अभी भी नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में हुए कुछ नए खुलासों के बारे में आज हम आपसे बात करेंगे. अमरीका में दम्पति द्वारा टॉलीवुड एक्ट्रेस से देह व्यापर कराने वाले केस में कुछ नयी जानकारियां मीडिया के हाथ लगी हैं. मीडिया के सामने अपराधियों के मोबाइल द्वारा भेजा गया मैसेज का खुलासा हुआ है. आर्टिकल में आज  आपको की उस मैसेज में क्या लिखा था.

यह भी पढ़ें : धूम 4 के अभिनेता को लेकर हुआ खुलासा, क्लिक कर जानें

ग्राहकों को ए बी सी डी नाम दिए गए हैं

दोस्तों, टॉलीवुड देह व्यापर केस में आरोपी दंपति किशन मोदुगुमुदी और उसकी पत्नी चंद्रकला पूर्णिमा मोदुगुमुदी के खिलाफ 41 पेज के इस हफलनामे में बताया गया है कि, आरोपियों द्वारा यूएस के रजिस्टर्ड ऑर्गेनाइजेशन के लेटरहैड का इस्तेमाल किया जाता था. हलफनामे में ग्राहकों को ए बी सी डी नाम दिए गए हैं. चंद्रकला और डी के बीच मोबाइल पर मैसेज के जरिए कुछ इस तरह बातचीत हुई.

यह भी पढ़ें : ये 3 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ब्रांडेड कपड़ों पर पैसे बर्बाद नहीं करते, क्लिक कर जानें

चंद्रकला ने कहा – 3 घंटे, दो बार, 2500 डॉलर

इनके बीच हुई बातचीत आपको बताते हैं. डी ने कहा – मैं पैसे वाला नहीं हूं. हजारों डॉलर नहीं दे सकता. कुछ जायज बताइये. फिर चंद्रकला ने जवाब में कहा – आपका बजट क्या है? फिर डी ने बोला – वही जो पिछली बार था. मैं पहले 2 बार लंबे कद वाली साउथ इंडियन लड़की के साथ जा चुका हूं, जिसे आपने होटल में छोड़ा था. इस पर चंद्रकला ने कहा – 3 घंटे, दो बार, 2500 डॉलर.

सत्तर कंडोम, कई जिपलॉक बैग, जाली पर्मानेंट रेजीडेंट कार्ड, सोशल सिक्योरिटी कार्ड आदि मिले

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें की एक एफ़ीडेविट फाइल किया गया था. तीस अप्रैल को फाइल किए गए एफिडेविट में बताया गया कि भारतीय दंपति अपने घर में या होटल में देह व्यापार करते थे. दो हजार चौदह में दंपती का वीजा धोखाधड़ी के कारण दो बार रिजेक्ट हो गया था. अठाईस फरवरी दो हजार अठारह को अधिकारियों ने दंपति के घर पर छानबीन की थी. इसमें सत्तर कंडोम, कई जिपलॉक बैग, जाली पर्मानेंट रेजीडेंट कार्ड, सोशल सिक्योरिटी कार्ड आदि मिले हैं.

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित इस मशहूर अभिनेता के प्यार में पागल थी, क्लिक कर जानें

अभिनेत्रियों को फंसाकर अमेरिका में देह व्यापर चलाता था

यह टॉलीवुड देह व्यापर मामला एक अंतरराष्ट्रीय केस है. अमेरिकी जांच एजेंसी ने 28 अप्रैल को शिकागो में छापेमारी कर इस अंतरराष्ट्रीय देह व्यापर का पर्दाफाश किया था और इसे चलाने के आरोप में भारतीय नागरिक किशन मोदुगुमुदी और उसकी पत्नी चंद्रकला पूर्णिमा मोदुगुमुदी को गिरफ्तार किया था. इस दंपति पर आरोप है कि वे तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से अभिनेत्रियों को फंसाकर अमेरिका में देह व्यापर चलाता था. अभिनेत्रियों को अमेरिका में भारतीय फिल्म समारोहों में हिस्सा लेने के बहाने बुलाया जाता था.

ईमेल द्वारा खबर पाने के लिए सब्सक्राइब करना ना भूलें, धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *