जनसंपर्क छत्तीसगढ़जनसम्पर्क

Khairagarh News : मानव श्रृंखला बनाकर लिया गया मतदान का संकल्प

खैरागढ़, 30 अगस्त। Khairagarh News : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री गोपाल वर्मा के निर्देशन में स्वीप कार्यक्रम और खेल दिवस के अवसर पर जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान खैरागढ़ में मानव श्रृंखला बनाकर मतदान का संकल्प लिया गया। इस दौरान खिलाड़ियों ने संकल्प पत्र भरकर लोगों को मतदान हेतु प्रेरित किया।

खिलाड़ियों ने संकल्प पत्र भरकर मतदान हेतु किया प्रेरित

उप-जिला निर्वाचन अधिकारी और अपर कलेक्टर डी. एस. राजपूत के मार्गदर्शन में खेल दिवस के अवसर पर मंगलवार को डाइट खैरागढ़ के खेल मैदान में खिलाड़ियों ने मतदान हेतु संकल्प पत्र भरवाने का अभियान चलाया । साथ ही मतदान हेतु शपथ भी दिलाया। इसी कड़ी में ग्राम कांचरी के बीएलओ प्रभादेवी वर्मा के साथ फुटबॉल खिलाड़ी सोनल वर्मा, लूनिधि वर्मा, हिमांशी वर्मा, याचिका, देवेंद्र ने गांव में मजदूरों एवं किसानों से मतदान हेतु संकल्प पत्र भरवाने का कार्य किया।

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान खैरागढ़ में प्राचार्य डॉ. के. व्ही. राव के मार्गदर्शन में खेल दिवस के अवसर पर डाइट के खिलाड़ियों ने संकल्प पत्र भरकर मतदान हेतु शपथ लिया। इस अवसर पर डाइट के क्रीड़ा प्रभारी क्रांति चंद्राकर और सहायक स्वीप नोडल व स्काउट सचिव के.के.वर्मा ने कार्यक्रम का संयोजन किया। इस दौरान सुनील शर्मा, डॉ. रचना दत्त, डॉ. मोनिका सिंह, रोमेश जघेंल, विद्याकांत महोबिया, डामेश्वर सिंह, अवनी झा, खिलेश्वरी वर्मा एवं अन्य अधिकारी-कर्मचारी, खिलाड़ी और डाइट के छात्राध्यापक उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button