जुर्ममध्यप्रदेश

BIG Liquor Caught : 1-2 नहीं 3 करोड़ रुपए की ब्रांडेड शराब कंटेनर जब्त…! देखें केवल शराब ही शराब VIDEO

आगरमालवा, 30 अक्टूबर। BIG Liquor Caught : पिछले कुछ माह में आगर मालवा पुलिस की ओर से लगातार अवैध शराब का जखीरा पकड़ने में सफलता हासिल की जा रही है। रविवार को भी पुलिस ने अंग्रेजी ब्रांडेड शराब का जखीरा बरामद करने में सफलता हासिल की है।

पिछले कुछ माह में आगर पुलिस के द्वारा लगातार अवेध शराब का जखीरा पकड़ने में सफलता हासिल की जा रही है। रविवार को भी पुलिस ने अंग्रेजी ब्रांडेड शराब का जखीरा बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस के द्वारा देर रात तक मामले में कार्यवाही की गई है। थाना प्रभारी गगन बादल ने बताया कि शराब दिल्ली से चेन्नई कंटेनर में ले जाई जा रही थी। जिसे मुखबिर की सूचना पर छावनी नाका चौराहे से पकड़ लिया गया।

जब्त कंटेनर से 1156 पेटी ब्रांडेड कंपनियों की शराब बरामद की गई है। शराब की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है, जबकि जब्त कंटेनर की कीमत 40 लाख रुपये आंकी गई है। इस मामले में कंटेनर चालक सद्दाम पिता यूसुफ खान उम्र 26 वर्ष निवासी मंडोरा, थाना गोवर्धन, जिला मथुरा, उत्तर प्रदेश को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पकड़ी गई शराब अलग-अलग ब्रांड की है और काफी महंगी है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कोतवाली पुलिस और आबकारी विभाग ने शराब का जखीरा बरामद करने में सफलता हासिल की है। मामले में पुलिस की कार्रवाई देर रात तक जारी रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button